अमेजन इंडिया पर देखा गया सैमसंग गैलेक्सी टैब ए8

Samsung Galaxy Tab A8 Spotted on Amazon India
अमेजन इंडिया पर देखा गया सैमसंग गैलेक्सी टैब ए8
नई दिल्ली अमेजन इंडिया पर देखा गया सैमसंग गैलेक्सी टैब ए8

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। वैश्विक स्तर पर बजट टैब लॉन्च करने के बाद, टेक दिग्गज सैमसंग भारत में गैलेक्सी टैब ए8 लॉन्च करने की संभावना है। अमेजन इंडिया ने सैमसंग गैलेक्सी टैब ए8 को इस उत्पाद के लिए एक समर्पित पेज में टीज किया है, जिसमें इसकी कुछ विशेषताओं का विवरण दिया गया है। नया गैलेक्सी टैब ए8 स्लिम बेजल के साथ 10.5 इंच की स्क्रीन के साथ आता है। इसमें 8 एमपी का रियर कैमरा और 5 एमपी का फ्रंट कैमरा है और इसमें 7,040 एमएएच की बैटरी है जिसमें 15 वॉट तक फास्ट-चार्जिग सपोर्ट है।

यह एक नए स्क्रीन रिकॉर्डर फीचर के साथ भी आता है। टैब स्टोरेज ऑपशन्स के कई स्तरों की पेशकश करता है। उपयोगकर्ता 32 जीबी, 64 जीबी और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज में से चुन सकते हैं और वे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए अपने स्टोरेज को 1 टीबी तक बढ़ा भी सकते हैं। गैलेक्सी टैब ए8 भी अब 3 जीबी या 4 जीबी रैम विकल्पों के साथ पेश किया गया है।

गैलेक्सी टैब ए8 को ग्रे, सिल्वर और नए पिंक गोल्ड कलर ऑप्शन में ग्लोबली लॉन्च किया गया था। लॉन्च के दौरान, कंपनी ने कहा कि टैब यूरोप में दिसंबर के अंत से उपलब्ध होगा और जनवरी 2022 में अमेरिका सहित अन्य क्षेत्रों में उपलब्ध होगा। कंपनी ने यह भी उल्लेख किया था कि डॉल्बी एटमॉस के साथ टैब का क्वाड-स्पीकर अद्वितीय विवरण, डेप्थ और रियलिज्म के साथ एक समृद्ध साउंडस्केप प्रदान करता है।

(आईएएनएस)

Created On :   28 Dec 2021 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story