ऑफर: Samsung गैलेक्सी Z सीरीज स्मार्टफोन की फोल्डेबल रेंज पर भारी कैशबैक

January 21st, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपनी गैलेक्सी Z सीरीज स्मार्टफोन की फोल्डेबल रेंज पर शानदार ऑफर पेश किया है। जिसके तहत 7000 रुपए तक के बैंक कैशबैक या 10000 रुपए के अपग्रेड बोनस का लाभ उठा सकते हैं। इस ऑफर में गैलेक्सी जेड फोल्ड-3 5जी और गैलेक्सी जेड फ्लिप-3 5जी शामिल हैं। आज यानी कि शुक्रवार से ग्राहक Galaxy Z Fold3 5G या Galaxy Z Flip3 5G की खरीद पर Samsung Finance+ पर 5,000 रुपए का कैशबैक का लाभ ले सकते हैं। 

वहीं गैलेक्सी जेड फोल्ड3 5जी की खरीद पर ग्राहक 7000 रुपए का अपग्रेड बोनस या सभी बैंक डेबिट या क्रेडिट कार्ड पर 7000 रुपए का तत्काल कैशबैक दिया जा रहा है। जबकि Galaxy Z Flip3 5G खरीदने वाले 7000 रुपए के बैंक कैशबैक या 10000 रुपए के अपग्रेड बोनस का लाभ उठा ले सकते हैं।  इसके अलावा गैलेक्सी जेड सीरीज पर 11999 रुपए कीमत के गैलेक्सी बड्स 2 मुफ्त पा सकते हैं। बता दें कि, ये सभी ऑफर्स 31 जनवरी 2022 तक वैध हैं।

गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट की पुष्टि
आपको बात दें कि हाल ही में सैमसंग ने फरवरी में अपने लंबे समय से चल रहे सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट की पुष्टि की है, जो 2022 का पहला बड़ा हार्डवेयर लॉन्च इवेंट है।स्मार्टफोन निर्माता ने इवेंट के दौरान गैलेक्सी एस की अगली जेनरेशन का अनावरण करने की योजना बनाई है।

कंपनी के एमएक्स बिजनेस के प्रमुख सैमसंग प्रेसिडेंट टीएम रोह ने एक ब्लॉग पोस्ट में लिखा, फरवरी 2022 के अनपैक्ड में, हम आपको अपने द्वारा बनाए गए सबसे उल्लेखनीय एस सीरीज डिवाइस से परिचित कराएंगे।

गैलेक्सी एस की अगली जेनरेशन यहां है, जो हमारे सैमसंग गैलेक्सी के बेहतरीन अनुभवों को एक अंतिम डिवाइस में ला रही है। कंपनी ने पन्द्रह-सेकंड का ट्रेलर भी जारी किया है, जिसमें अलग-अलग स्मार्टफोन के दो सिल्हूट्स, एस सीरीज डिवाइस और एक गैलेक्सी नोट को एक में रोल किया गया है।