सैमसंग ने पेश किया 5000 एमएएच बैटरी वाला नया किफायती स्मार्टफोन

Samsung introduced new affordable smartphone with 5000 mAh battery
सैमसंग ने पेश किया 5000 एमएएच बैटरी वाला नया किफायती स्मार्टफोन
स्मार्टफोन सैमसंग ने पेश किया 5000 एमएएच बैटरी वाला नया किफायती स्मार्टफोन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सैमसंग ने 9,499 रुपये की कीमत में 5000 एमएएच बैटरी वाला एक नया किफायती स्मार्टफोन पेश किया है। टेक दिग्गज का कहना है कि गैलेक्सी एफ04 16.55 सेंटीमीटर एचडी प्लस डिस्प्ले और ग्लॉसी डिजाइन के साथ आता है। यह दो रंगों- जेड पर्पल और ओपल ग्रीन में 4 जीबी प्लस 64 जीबी स्टोरेज ेवेरिएंट में उपलब्ध होगा। सैमसंग इंडिया के मोबाइल बिजनेस के निदेशक राहुल पाहवा ने कहा, गैलेक्सी एफ04 को उन उपभोक्ताओं के लिए डिजाइन किया गया है जो किफायती कीमत पर फास्ट परफोर्मेन्स चाहते हैं।

नया स्मार्टफोन मीडियाटेक पी35 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जो 2.3 गीगाहट्र्ज तक क्लॉक कर सकता है। यह रैम प्लस फीचर के साथ 8 जीबी तक रैम के साथ आता है, जो बेहतर प्रदर्शन, तेज मल्टीटास्किंग, सहज ऐप नेविगेशन और निर्बाध गेमिंग प्रदान करता है।

कंपनी ने कहा, रैम प्लस समाधान उपयोगकर्ताओं को उनकी आवश्यकताओं के अनुसार वर्चुअल रैम जोड़ने की अनुमति देता है। इसके अलावा, स्मार्टफोन 1 टीबी तक के एक्सपेंडेबल स्टोरेज के साथ आता है। यह एंड्रॉइड 12 आउट ऑफ द बॉक्स के साथ आता है और चार साल के सुरक्षा अपडेट और दो बार ऑपरेशन सिस्टम (ओएस) अपग्रेड के साथ आता है, जो इसे फ्यूचर रेडी स्मार्टफोन बनाता है।

इसके अतिरिक्त, यह गोपनीयता के लिए फेस अनलॉक की सुविधा देता है और इसमें 13 एमपी प्लस 2 एमपी का डुअल रियर कैमरा और 5 एमपी का फ्रंट कैमरा है। टेक दिग्गज ने कहा कि गैलेक्सी एफ04 सैमसंग डॉट कॉम, फ्लिपकार्ट और चुनिंदा रिटेल आउटलेट्स पर 12 जनवरी से उपलब्ध होगा।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Jan 2023 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story