स्मार्टफोन : सैमसंग ने भारत में किफायती गैलेक्सी एफ13 लॉन्च किया

June 22nd, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अपने लोकप्रिय एफ-सीरीज स्मार्टफोन का और विस्तार करने के उद्देश्य से, सैमसंग ने बुधवार को भारत में बिल्कुल नया किफायती गैलेक्सी एफ13 लॉन्च किया है। यह दो स्टोरेज वेरिएंट में आता है। गैलेक्सी एफ13 के 4 जीबी प्लस 64 जीबी वैरिएंट की कीमत 11,999 रुपये और 4 जीबी प्लस 128 जीबी वैरिएंट की कीमत 12,999 रुपये है। यह 29 जून से ऑनलाइन और चुनिंदा रिटेल स्टोर्स पर वाटरफॉल ब्लू, सनराइज कॉपर और नाइटस्काई ग्रीन रंगों में उपलब्ध होगा।

सैमसंग इंडिया के सीनियर डायरेक्टर और हेड, प्रोडक्ट मार्केटिंग, आदित्य बब्बर ने एक बयान में कहा, सार्थक इनोवेशन लाने की सैमसंग विरासत को जारी रखते हुए, हम सभी नए गैलेक्सी एफ13 को लॉन्च करते हुए खुश हैं।

बब्बर ने कहा, इस स्टाइलिश डिवाइस को जेन एमजेड की उभरती जरूरतों को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है। गैलेक्सी एफ13 में एक शानदार देखने के अनुभव के लिए एक फुल एचडी प्लस डिस्प्ले और निर्बाध कनेक्टिविटी के लिए सेगमेंट-फर्स्ट ऑटो डेटा स्विचिंग है। स्मार्टफोन में 6.6-इंच की एफएचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह क्रिस्प और स्पष्ट कंटेंट पेश करती है। यह 50 एमपी ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है।

अल्ट्रा-वाइड कैमरा 123-डिग्री क्षेत्र के दृश्य के साथ शॉट्स कैप्चर करने में मदद करता है। डेप्थ कैमरा गैलेक्सी एफ13 के साथ शानदार पोट्र्रेट शॉट लेने में मदद करता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, स्मार्टफोन में 8 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है। गैलेक्सी एफ13 में 6000 एमएएच की बड़ी बैटरी (15 वॉट अडैप्टिव फास्ट चाजिर्ंग के साथ) आती है।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.