भारतीय बाजार में जल्द ही 2 नए बजट स्मार्टफोन उतार सकती है सैमसंग

Samsung may soon launch 2 new budget smartphones in the Indian market
भारतीय बाजार में जल्द ही 2 नए बजट स्मार्टफोन उतार सकती है सैमसंग
नई दिल्ली भारतीय बाजार में जल्द ही 2 नए बजट स्मार्टफोन उतार सकती है सैमसंग

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज कंपनी सैमसंग यूजर्स को लुभाने के लिए दो नए किफायती स्मार्टफोन पर काम कर रही है। सैममोबाइल के अनुसार, 2022 के लिए कंपनी के बजट स्मार्टफोन पोर्टफोलियो में जल्द ही कुछ नए गैलेक्सी मॉडल को शामिल करने के लिए विस्तार किया जाना चाहिए। कंपनी कुछ नए बजट मॉडल पर काम कर रही है, जो कि गैलेक्सी ए04 और गैलेक्सी ए13एस के नाम से बाजार में उतारे जा सकते हैं।

गैलेक्सी ए04 और ए13एस के मॉडल नंबर क्रमश: एसएम-ए045एफ और एसएम-ए137एफ हैं। हालांकि, अभी तक इनके संबंध में कोई अतिरिक्त हार्डवेयर जानकारी नहीं है। इस बीच, यह खबर भी सामने आई है कि गैलेक्सी ए04, ए04एस का थोड़ा छोटे वाला वर्जन हो सकता है। रिपोर्ट में क्या कहा गया है कि यह देखा जाना अभी बाकी है कि वास्तव में स्मार्टफोन कैसा होगा।

रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि दोनों फोन एक जेडीएम फोन हैं, जिसका अर्थ है कि यह सैमसंग द्वारा अपने प्लांट्स में नहीं, बल्कि चीन में भागीदारों द्वारा निर्मित किए जाएंगे। हाल ही में, कंपनी ने भारत में अपने गैलेक्सी ए सीरीज पोर्टफोलियो के तहत पांच स्मार्टफोन- गैलेक्सी ए13, ए23, ए33 5जी, ए53 5जी, ए73 5जी लॉन्च किए हैं, जिनकी कीमत 19,499 रुपये से शुरू होती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 May 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story