गैलेक्सी एस23 के साथ अगली पीढ़ी के गैलेक्सी लैपटॉप पेश करेगी सैमसंग

Samsung will introduce the next generation of Galaxy laptops with Galaxy S23
गैलेक्सी एस23 के साथ अगली पीढ़ी के गैलेक्सी लैपटॉप पेश करेगी सैमसंग
सैन फ्रांसिस्को गैलेक्सी एस23 के साथ अगली पीढ़ी के गैलेक्सी लैपटॉप पेश करेगी सैमसंग

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। टेक दिग्गज सैमसंग कथित तौर पर अगले साल अनपैक्ड इवेंट में अपनी गैलेक्सी एस23 सीरीज के साथ अगली पीढ़ी के गैलेक्सी लैपटॉप पेश करेगी। सैममोबाइल की रिपोर्ट के अनुसार, उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अपने गैलेक्सी बुक लैपटॉप लाइनअप को बेहतर हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन और बेहतर सॉफ्टवेयर के साथ अपडेट करेगी। लॉन्च इवेंट अगले साल फरवरी के पहले सप्ताह में होने की संभावना है।

इवेंट सामान्य से अधिक लंबा हो सकता है क्योंकि तकनीकी दिग्गज कई स्मार्टफोन और लैपटॉप की घोषणा करेंगे। आगामी गैलेक्सी लैपटॉप के सटीक विनिर्देश अभी भी स्पष्ट नहीं हैं, लेकिन गैलेक्सी बुक्स में इंटेल के 13वीं पीढ़ी के प्रोसेसर होने की उम्मीद है। रिपोर्ट में कहा गया है कि इसके अलावा, कुछ मॉडलों में बिल्ट-इन एस पेन स्टाइलस हो सकता है, जबकि अन्य में एक समर्पित ग्राफिक्स प्रोसेसिंग यूनिट (जीपीयू) हो सकता है। पिछले हफ्ते, यह बताया गया था कि टेक दिग्गज 1 फरवरी, 2023 को अपनी गैलेक्सी एस23 सीरीज लॉन्च करेगी। 2020 की शुरुआत में कोविड-19 महामारी के प्रकोप के बाद से, यह पहला इन-पर्सन अनपैक्ड इवेंट होगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Dec 2022 8:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story