कुछ यूजर्स ने सॉफ्टवेयर अपडेट के बाद गड़बड़ियों का सामना किया

Some Fitbit Versa 2 users have encountered errors after the software update
कुछ यूजर्स ने सॉफ्टवेयर अपडेट के बाद गड़बड़ियों का सामना किया
फिटबिट वर्सा 2 कुछ यूजर्स ने सॉफ्टवेयर अपडेट के बाद गड़बड़ियों का सामना किया

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। लेटेस्ट सॉफ्टवेयर अपडेट के चलते, गूगल के स्वामित्व वाली फिटबिट वर्सा 2 स्मार्टवॉच कथित तौर पर समस्याओं का सामना कर रही है।

गिज्मोचाइना के अनुसार, वर्सा 2 के कई यूजर्स ने अपडेट को स्थापित करने के बाद अपने उपकरणों के अनुपयोगी होने की सूचना दी है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि अपडेट ने संभवत: कुछ इकाइयों को प्रभावित किया है और यह एक अनसुलझे बग के कारण हो सकता है।

फिटबिट वर्सा 2 के उपयोगकर्ताओं द्वारा बताई गई प्रमुख समस्या यह है कि इसकी टचस्क्रीन अब काम नहीं कर रही है।

फर्मवेयर नंबर वी35.72.1.23 के साथ लेटेस्ट वर्सा 2 अपडेट से बग्स को ठीक करने की उम्मीद थी, लेकिन जाहिर है, सभी बग कैप्चर नहीं किए गए।

हालांकि, यह देखा गया है कि कुछ वर्सा 2 इकाइयों में बग मौजूद नहीं है। कुछ प्रभावित इकाइयों में, लॉक स्क्रीन को पार करना असंभव है, और यूनिट को फिर से चालू करने से भी कोई मदद नहीं मिलती है।

फिटबिट समुदाय के सदस्य जिन्होंने इस मुद्दे के बारे में शिकायत की थी, उन्होंने यह भी कहा कि फैक्टरी रीसेट से भी समस्या का समाधान नहीं हुआ।

यह भी बताया गया कि जिन उपयोगकर्ताओं ने वर्सा 2 इकाइयों को फैक्टरी रीसेट किया था, वे उसके बाद डिवाइस को स्मार्टफोन के साथ जोड़ने में असमर्थ थे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Oct 2022 7:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story