यूजर्स अब अपने वीडियो में फिल्मों और टीवी शो को टैग कर सकते हैं

TikTok users can now tag movies and TV shows in their videos
यूजर्स अब अपने वीडियो में फिल्मों और टीवी शो को टैग कर सकते हैं
टिकटॉक यूजर्स अब अपने वीडियो में फिल्मों और टीवी शो को टैग कर सकते हैं

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। चीनी शॉर्ट-फॉर्म वीडियो-मेकिंग ऐप टिकटॉक ने आईएमडीबी के साथ साझेदारी की है। जिससे अब टिकटॉक यूजर्स यूएस और यूके में अपने वीडियो में फिल्मों और टीवी शो को टैग कर सकते हैं।

एनगैजेट रिपोर्ट के मुताबिक, हर एक वीडियो में अधिकतम पांच टैग शामिल किए जा सकते हैं और प्रत्येक टैग एक इन-ऐप पेज को इशारा करेगा जिसमें फिल्म या सीरीज की डिटेल और कुछ संबंधित वीडियो भी शामिल हैं।

यूजर्स वीडियो पोस्ट करने से पहले एड लिंक विकल्प चुनकर किसी शो या फिल्म को टैग कर सकते हैं। यदि यूजर्स फिल्म और टीवी का विकल्प चुनते हैं, तो वे आईएमडीबी पर मौजूद 12 मिलियन से अधिक शीर्षकों को ब्राउज करने में सक्षम होंगे और उन्हें सर्च कर एड कर सकेंगे।

रिपोर्ट में कहा गया है कि यह फीचर उन यूजर्स के लिए बहुत मददगार है, जो फिल्म और टीवी से संबंधित बहुत सारे पोस्ट शेयर करते हैं, साथ ही अपने पसंदीदा टाइटल के बारे में कंटेंट की तलाश में रहते हैं। इस बीच, यह बताया गया कि कंपनी ने चुपचाप अपने प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो-स्क्रबिंग थंबनेल फीचर जोड़ा है जो यूजर्स को आसानी से एक लंबे वीडियो का एक स्पेसिफिक पार्ट खोजने की अनुमति देता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Jan 2023 12:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story