ट्विटर जल्द ला रहा एडवांस्ड सर्च फीचर

Twitter is bringing advanced search feature soon
ट्विटर जल्द ला रहा एडवांस्ड सर्च फीचर
फीचर ट्विटर जल्द ला रहा एडवांस्ड सर्च फीचर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ट्विटर एक ऐसा फीचर ला रहा है, जो यूजर्स को तारीख, यूजर, रीट्वीट काउंट, हैशटैग और अन्य के आधार पर फिल्टर करके विशिष्ट ट्वीट्स और प्रोफाइल खोजने में मदद करेगा। सोशल मीडिया विश्लेषक मैट नवरारा के अनुसार स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं के लिए ट्विटर जल्द उन्नत फिल्टर ला रहा है। उन्होंने गुरुवार को ट्वीट किया, आईओएस पर ट्विटर एडवांस्ड सर्च फीचर जल्द ही आने वाला है। उन्होंने पोस्ट किया, आप दूसरे यूजर की प्रोफाइल सर्च करने के लिए आईओएस पर ट्विटर एडवांस्ड सर्च का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

जैसा कि उन्होंने बताया, नया सर्च फीचर सबसे पहले आईफोन पर आएगा। सीईओ एलोन मस्क ने माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म का नियंत्रण लेने के एक सप्ताह के भीतर ट्विटर की खोज सुविधा के बारे में शिकायत की थी। उन्होंने पिछले साल छह नवंबर को ट्वीट किया था, खोज को ठीक करना उच्च प्राथमिकता है.

मस्क ने कहा, ट्विटर के भीतर खोज ने मुझे ए98 में इंफोसीक की याद दिला दी! यह भी बहुत बेहतर होगा। टेकक्रंच के अनुसार वेब पर आपको अपना सर्च टर्म टाइप करना होगा, फिर एडवांस्ड सर्च खोलने के लिए सर्च बार के दाईं ओर तीन डॉट मेनू पर क्लिक करना होगा।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 Jan 2023 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story