सैमसंग गैलेक्सी एम34 5जी की बिक्री शुरू 

सैमसंग गैलेक्सी एम34 5जी की बिक्री शुरू 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सैमसंग की गैलेक्सी एम सीरीज में लेटेस्ट एडिशन - गैलेक्सी एम34 5जी की बिक्री भारत में शनिवार से शुरू हो गई है।

ऑफर के रूप में, गैलेक्सी एम34 5जी चुनिंदा बैंक कार्ड के साथ 6जीबी+128जीबी वैरिएंट के लिए 16,999 रुपये और 8जीबी+128जीबी वैरिएंट के लिए 18,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होगा।

तीन कलर्स मिडनाइट ब्लू, प्रिज्म सिल्वर और वाटरफॉल ब्लू में उपलब्ध गैलेक्सी एम34 5जी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और चुनिंदा ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

डिवाइस में 1000 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ 6.5 इंच फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले है।

इसके अलावा, यह 5एनएम-बेस्ड एक्सिनोस 1280 चिपसेट द्वारा संचालित है जो इसे फास्ट और सुपर पावर-एफिशिएंट बनाता है।

नए स्मार्टफोन में हाई-रिजॉल्यूशन और शेक-फ्री फोटो और वीडियो शूट करने के लिए 50 मेगापिक्सल (ओआईएस) नो शेक कैमरा है।

आगे की तरफ, इसमें 13 मेगापिक्सल का हाई-रिज़ॉल्यूशन वाला फ्रंट कैमरा है।

इसमें फन मोड भी है, जिसमें 16 अलग-अलग इनबिल्ट लेंस प्रभाव हैं जो कस्टमर को अपने स्मार्टफोन कैमरे के माध्यम से खुद को अभिव्यक्त करने की अनुमति देते हैं।

इसके अलावा, इसमें 6000एमएएच की बैटरी है और कहा जाता है कि यह दो दिनों तक चलने वाली बैटरी लाइफ प्रदान करती है।

इसके अलावा, कंपनी ने कहा कि वह चार जनरेशन के ओएस अपडेट और पांच साल तक के सिक्योरिटी अपडेट प्रदान करेगी, जिससे यह सुनिश्चित होगा कि यूजर्स आने वाले सालों में लेटेस्ट फीचर्स और बढ़ी हुई सिक्योरिटी का आनंद ले सकें।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 July 2023 10:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story