एक्स ने लिंक्डइन पर रखा कदम, जॉब हायरिंग बीटा खोला

एक्स ने लिंक्डइन पर रखा कदम, जॉब हायरिंग बीटा खोला
  • इससे इस प्‍लेटफार्म पर जाकर कपनियां अपनी नौकरियों की सूचना दे सकती है और लोग नौकरियां ढूंढ सकते हैं
  • यह एक्स को "एवरीथिंग ऐप" बनाने की दिशा में एक कदम है
  • मस्क ने इस साल मई में इस फीचर का संकेत दिया था

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एलन मस्‍क के स्‍वामि‍त्‍व वाली कंपनी एक्‍स ने सप्‍यापित कंपनियों के लिए लिंक्डइन पर कदम रखा दिया है और जॉब हायरिंग बीटा खोला है। इससे इस प्‍लेटफार्म पर जाकर कपनियां अपनी नौकरियों की सूचना दे सकती है और लोग नौकरियां ढूंढ सकते हैं।

सत्यापित संगठन (वे जो सत्यापन स्थिति के लिए प्रति माह 1,000 डॉलर का भुगतान करते हैं) अब नई सुविधा के साथ अपने एक्स प्रोफाइल पर नौकरी लिस्टिंग की सुविधा दे सकते हैं।

एक्स ने एक पोस्ट में कहा, "एक्स हायरिंग बीटा तक शीघ्र पहुंच अनलॉक करें, विशेष रूप से सत्यापित संगठनों के लिए।"

एलन मस्क द्वारा संचालित कंपनी ने कहा, “अपनी सबसे महत्वपूर्ण भूमिकाएं प्रदर्शित करें और लाखों प्रासंगिक उम्मीदवारों तक व्यवस्थित रूप से पहुंचें। बीटा के लिए आज ही आवेदन करें।''

यह अभी तक एक लिंक्डइन किलर नहीं है, लेकिन निश्चित रूप से एक्स को "एवरीथिंग ऐप" बनाने की दिशा में एक कदम है।

एक्स ने कहा, “एक्स हायरिंग तक शीघ्र पहुंच के लिए साइन अप करें, जो वर्तमान में सत्यापित संगठनों के लिए उपलब्ध है। यदि पात्र हैं, तो हम आपके खाते पर हायरिंग सुविधाओं को सक्षम करेंगे।”

गौरतलब है कि इस सप्ताह की शुरुआत में रिपोर्ट सामने आई थी कि एक्स जल्द ही एक नौकरी खोज सुविधा शुरू करेगा, इससे उपयोगकर्ता सीधे प्लेटफॉर्म पर नौकरी ढूंढ सकेंगे।

मस्क ने इस साल मई में इस फीचर का संकेत दिया था।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 Aug 2023 5:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story