एक्‍स जल्द ही यूजर्स को नौकरियां खोजने की देगा सुविधा

एक्‍स जल्द ही यूजर्स को नौकरियां खोजने की देगा सुविधा
  • एक्स (पूर्व में ट्विटर) जल्द ही एक नौकरी खोज सुविधा शुरू करेगा
  • इससे यूजर्स सीधे प्लेटफॉर्म पर नौकरी ढूंढ सकेंगे
  • यह अभी केवल वेब और यूएस में ही दिखाई दे रहा है

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। एक्स (पूर्व में ट्विटर) जल्द ही एक नौकरी खोज सुविधा शुरू करेगा। इससे यूजर्स सीधे प्लेटफॉर्म पर नौकरी ढूंढ सकेंगे।

एक्स न्यूज़ को कवर करने वाले एटदरेट एक्‍सडेली ने पोस्ट किया कि एलन मस्क की एआई कंपनी ने एटदरेट एक्‍सहाइरिंग के माध्यम से अपने पेज पर नौकरी लिस्टिंग पोस्ट करना शुरू कर दिया है।

हालांकि, यह अभी केवल वेब और यूएस में ही दिखाई दे रहा है।

जब एक यूूूूजर्स ने पूछा, "लेकिन हम कैसे जानेंगे कि कौन भर्ती कर रहा है?", जॉब-मैचिंग प्लेटफॉर्म लास्की के पूर्व सीईओ क्रिस बक्के, जिसे ट्विटर ने मई में अधिग्रहण किया था, ने उत्तर दिया: "नौकरी की खोज, लेकिन अधिक महत्वपूर्ण बात - योग्य अवसरों के लिए मैचमेकिंग - दोनों जल्द ही आ रहे हैं।"

पिछले महीने, ऐप शोधकर्ता नीमा ओवजी ने नौकरी लिस्टिंग सुविधा का विवरण देते हुए एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया था, इसमें पता चला था कि कंपनी इस सुविधा का वर्णन "ट्विटर हायरिंग" के रूप में करती है और यह "सत्यापित संगठनों के लिए आपकी कंपनी प्रोफ़ाइल पर नौकरियां पोस्ट करने के लिए एक" मुफ़्त "सुविधा है।"

सत्यापित संगठन अपने प्रोफाइल में अधिकतम पांच पद जोड़ सकेंगे।

मस्क ने इस साल मई में इस फीचर का संकेत दिया था।

मस्क ने रविवार को कहा कि अभी कोई महान "सोशल नेटवर्क" नहीं है, लेकिन वह "कम से कम एक" बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

उन्होंने ट्वीट किया, "हम असफल हो सकते हैं, जैसा कि कई लोगों ने भविष्यवाणी की है, लेकिन हम कम से कम एक ऐसा करने की पूरी कोशिश करेंगे।"

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 Aug 2023 4:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story