'भाग्य लक्ष्मी' एक्टर आकाश चौधरी की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, बाल-बाल बची जान

भाग्य लक्ष्मी एक्टर आकाश चौधरी की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, बाल-बाल बची जान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 'भाग्य लक्ष्मी' एक्टर आकाश चौधरी अपने पालतू कुत्ते के साथ लोनावला जा रहे थे, तभी उनकी कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में वह सुरक्षित बच गए। सेलिब्रिटी पैपराजी विरल भयानी द्वारा शेयर की गई एक पोस्ट में दिखाया गया है कि कैसे ट्रक नवी मुंबई में ट्रैफिक लाइट पर खड़ा था और कार से टकरा गया। पोस्ट में बताया गया है कि हालांकि एक्टर दुर्घटना में बाल-बाल बच गए। लेकिन, इस घटना ने उन्हें झकझोर कर रख दिया। एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर घटना के बारे में विवरण साझा नहीं किया है।

शो की बात करें तो 'भाग्य लक्ष्मी' की कहानी गांव की एक दयालु भोली-भाली लड़की लक्ष्मी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी शादी ऋषि ओबेरॉय नाम के एक बिजनेसमैन से हो जाती है। हालांकि, चीजें तब बदल जाती हैं जब लक्ष्मी को अपनी शादी की सच्चाई पता चलती है। आकाश चौधरी ने विराज सिंघानिया का किरदार निभाया है। शो में ऐश्वर्या खरे और रोहित सुचांती भी हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   17 July 2023 12:05 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story