बॉलीवुड: अरशद वारसी ने 'झलक दिखला जा 11' में जज बनने की बताई वजह

अरशद वारसी ने झलक दिखला जा 11 में जज बनने की बताई वजह
  • अरशद वारसी डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' में जज की कुर्सी संभालेंगे
  • 'मुन्ना भाई' फ्रेंचाइजी और 'गोलमाल' फ्रेंचाइजी जैसी फिल्मों में कर चुके हैं काम

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 'जॉली एलएलबी', 'मुन्ना भाई' फ्रेंचाइजी, 'सहर', 'गोलमाल' फ्रेंचाइजी और अन्य फिल्‍मों के लिए मशहूर बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' में जज की कुर्सी पर बैठ गए हैं। अभिनेता ने अब शो में जज के रूप में काम करने के पीछे का कारण साझा किया है।

अरशद ने अपने पेशेवर जीवन की शुरुआत एक सेल्समैन के रूप में की और बाद में कुछ अन्य नौकरियां कीं। नृत्य में गहरी रुचि होने के कारण, अभिनेता के लिए जीवन में अन्य योजनाएं थी, मुंबई में अकबर सामी के डांस ग्रुप में शामिल होने से लेकर भरत दाभोलकर, अलीक पदमसी और फिरोज खान के नाटकों में नृत्य और कोरियोग्राफी तक, यह सब एक अभिव्यक्ति की तरह लग रहा था।

1991 में उन्होंने भारतीय नृत्य प्रतियोगिता जीती, इसके बाद 1992 में 21 साल की उम्र में वर्ल्ड डांस चैंपियनशिप, लंदन में मॉडर्न जैज श्रेणी में चौथा पुरस्कार मिला। इसके बाद अभिनेता ने अपना स्वयं का डांस स्टूडियो शुरू किया और एक डांस टीम भी बनाई, जहां उनकी मुलाकात अपनी पत्नी मारिया गोरेटी से हुई।

1993 में उन्हें 'रूप की रानी चोरों का राजा' के टाइटल ट्रैक को कोरियोग्राफ करने का मौका मिला। इस दौरान उन्हें अभिनेत्री जया बच्चन ने 'तेरे मेरे सपने' के लिए एक भूमिका की पेशकश की, जो बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म थी। 'झलक दिखला जा 11' के जज पैनल में उनका होना अभिनेता के लिए एक पूर्ण चक्र है।

उसी के बारे में बात करते हुए अरशद ने कहा, "यह सब बिल्कुल अवास्तविक लगता है। जब मैं फ्लैशबैक में जाता हूं, तो ऐसा लगता है जैसे यह सब होना ही था। डांस के लिए मेरे मन में हमेशा एक विशेष स्थान था और जीवन ने मुझे इससे जुड़ने का मौका दिया।

अब मैं उस सीट पर हूं, जहां मैं सेलेब्स को उनके डांस के आधार पर जज करूंगा। यह एक तरह से अविश्वसनीय है लेकिन एक बेहतरीन एहसास भी है।'' अरशद ज्यादातर समय गोवा में रहते हैं, केवल शो की शूटिंग के लिए मुंबई आते हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   10 Nov 2023 12:17 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story