मनोरंजन: 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 13 में चैलेंजर बनकर आएंगी हिना खान

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में चैलेंजर बनकर आएंगी हिना खान
  • 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 13 में अभिनेत्री हिना खान एक चैलेंजर के रूप में वापसी
  • बहादुरी के लिए एक बेंचमार्क स्थापित करने के लिए चुना जाना सम्मान की बात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 13 में अभिनेत्री हिना खान एक चैलेंजर के रूप में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्‍हाेंने कहा कि बहादुरी के लिए एक बेंचमार्क स्थापित करने के लिए चुना जाना सम्मान की बात है। शो के रोमांच की भावना को अगले स्तर पर ले जाते हुए, एक्शन मास्टर और होस्ट रोहित शेट्टी इस सीजन के तीसरे चैलेंजर का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

शो के आठवें सीजन की मशहूर फाइनलिस्ट 'शेर खान' के नाम से मशहूर हिना अपनी असाधारण लचीलेपन और शो के आठवें संस्करण में अधिकांश स्टंट में महारत हासिल करने के लिए प्रसिद्ध हैं, जो इस सीजन के प्रतियोगियों को चुनौती देने के लिए तैयार हैं।

अपने निडर व्यक्तित्व को बरकरार रखते हुए, हिना शो में 'लग जा गले' गाते हुए प्रवेश करती नजर आएंगी, क्योंकि वह एक चट्टान से कूदने वाली हैं। आगामी एपिसोड में, दर्शक हिना की अदम्य ताकत देखेंगे।

एक चैलेंजर के रूप में 'केकेके 13' में अपनी वापसी के बारे में बात करते हुए, हिना ने कहा, 'खतरों के खिलाड़ी' में वापसी उस रोमांच को फिर से देखने जैसा था जिसने मुझे वह बनाया जो मैं आज हूं। अगर मैं इस शो में नहीं होती तो मैं अपने डर पर काबू पाने की कल्पना भी नहीं कर पाती।”

अभिनेत्री ने कहा, “एक चुनौतीकर्ता के रूप में इसमें वापसी करने से अद्भुत यादों की बाढ़ आ गई। खतरों के खिलाड़ी का यह सीजन अपने आप में अनोखा और हैरतअंगेज स्टंट से भरपूर है। बहादुर लोगों के लिए एक मानदंड स्थापित करने के लिए चुना जाना सम्मान की बात है।''

हिना ने कहा कि वह रोहित के मार्गदर्शन के लिए उनकी आभारी हैं। इससे पहले शो में चैलेंजर के तौर पर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी की एंट्री हुई थी। 'खतरों के खिलाड़ी 13' कलर्स पर प्रसारित होता है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 Sep 2023 8:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story