'इंडियाज गॉट टैलेंट' जिंदगी बदल सकता हैः शिल्पा शेट्टी

इंडियाज गॉट टैलेंट जिंदगी बदल सकता हैः शिल्पा शेट्टी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, जो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' सीजन 10 में एक बार फिर जज की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, ने कहा कि रियलिटी शो में जिदंगी को बदलने की ताकत है और वह टैलेंट को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकतीं।

अपनी एक्साइटमेंट को जाहिर करते हुए, शिल्पा ने साझा किया, "भारत एक ऐसी ताकत बनने के लिए आगे बढ़ रहा है, जिसके पास एक बहुत बड़ा टैलेंट पूल है, जो पहले से ही ग्लोबल लेवल पर अपनी पहचान बना रहा है। यह इस बात का प्रमाण है कि हमारा टैलेंट यूनिक है और यहां तक कि अमेरिका गॉट टैलेंट (एजीटी) में भी आउटस्टैंडिंग है।"

"चाहे वह डांस हो, सिंगिंग हो, जादू हो, स्टंट हो, कॉमेडी हो- आप कोई भी नाम लें, और भारत के पास यह सब है। मैं इंडियाज गॉट टैलेंट में जज के रूप में वापस आकर बहुत खुश हूं, जो सभी रूपों में 'हुनर' का बढ़ावा देता है। पिछले सीज़न में, इस स्टेज ने ऑडियंस को वास्तविक भारत से पहचान कराते हुए डेरिंग एक्ट और ऐज-ओल्ड आर्ट फॉर्म्स को जीवंत किया था।"

"और यह 10वां सीजन है, मैं शानदार प्रतिभाओं को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। इतने बड़े स्टेज पर जज बनना मेरे लिए रोमांचक और सीखने का मौका रहा है और मैं उभरती प्रतिभाओं की जर्नी का हिस्सा बनकर खुद को गौरवान्वित महसूस कर रही हूं।"

उन्होंने कहा, "इंडियाज गॉट टैलेंट में जीवन बदलने की क्षमता है और मैं अपने को-जजों किरण मैम और बादशाह के साथ यूनिक टैलेंट्स की खोज करने के लिए उत्सुक हूं।" 'इंडियाज गॉट टैलेंट' का प्रीमियर 29 जुलाई से सोनी टीवी पर होगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 July 2023 4:18 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story