दैनिक भास्कर हिंदी: पंचायत के सीजन 2 पर काम जारी : जितेंद्र कुमार

June 17th, 2020

हाईलाइट

  • पंचायत के सीजन 2 पर काम जारी : जितेंद्र कुमार

मुंबई, 17 जून (आईएएनएस)। वेब सीरीज पंचायत के मुख्य अभिनेता जितेंद्र कुमार ने पुष्टि की है कि इसके दूसरे सीजन की तैयारी चल रही है।
जितेंद्र कुमार ने आईएएनएस को बताया, दरअसल, पहला सीजन समाप्त करने के तुरंत बाद लॉकडाउन शुरू हो गया और चीजें रुक गईं। दूसरे सीजन के लिए लेखन और स्टोरी लाइनअप पहले से ही चल रहा है। लॉकडाउन हटाए जाने के बाद आधिकारिक योजना बनाई जाएगी। लेकिन हां, इस पर काम जारी है।

इस साल की शुरुआत में आयुष्मान खुराना-स्टारर शुभ मंगल सावधान में अपने फीचर डेब्यू के बाद और अमेजॅन प्राइम पर पंचायत को मिले अच्छे दर्शकों के साथ अब यह अभिनेता डिजिटल फिल्म चमन बहार की रिलीज के लिए तैयार हैं।

भविष्य में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली चमन बहार के बारे में अभिनेता ने कहा, यह एक पान की दुकान के मालिक की एकतरफा प्रेम कहानी है। जो केवल दूर से लड़की को देखता है लेकिन कभी भी उससे बात करने की हिम्मत नहीं जुटा पाता।

कुछ साल पहले जितेंद्र कुमार ने यूट्यूबर के रूप में शुरुआत की थी। वह एक गैर-फिल्मी पृष्ठभूमि से आए हैं।

उन्होंने बताया, मैं कॉलेज के बाद सीधे मुंबई आ गया। मैं तीन महीने यहां रहा और फिर बेंगलुरू के लिए रवाना हो गया। उन तीन महीनों में, मुझे एहसास हुआ कि कुछ भी जल्दी नहीं होगा। 2013 में मुंबई लौटने के बाद, मुझे जो कुछ भी मिला, उसके साथ मैंने शुरुआत करने का फैसला किया। मैंने यूट्यूब और फिर द वायरल फीवर (टीवीएफ) के साथ शुरुआत की। मैंने भविष्य के बजाय वर्तमान पर ध्यान दिया।