सरकारी नौकरी वाली लड़की की तलाश में युवक,पोस्टर में लिखा दहेज मैं दे दूंगा, देखिए वीडयो  

Young man looking for girl with government job, I will give dowry written in poster, watch video
सरकारी नौकरी वाली लड़की की तलाश में युवक,पोस्टर में लिखा दहेज मैं दे दूंगा, देखिए वीडयो  
अजब-गजब सरकारी नौकरी वाली लड़की की तलाश में युवक,पोस्टर में लिखा दहेज मैं दे दूंगा, देखिए वीडयो  

डिजिटल डेस्क,लखनऊ।  शादी करने की जब बात आती है तो अधिकतर लड़कियां शासकीय कर्मचारियों को प्राथमिकता देती हैं। लेकिन अब दौर बदल रहा है लड़के भी चाहते हैं कि वह सरकरी नौकरी करने वाली लड़की से शादी करेंगे। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक इसी तरह की डिमांड का पोस्टर लेकर खड़ा दिखाई दे रहा है। उसकी इच्छा है कि वह सरकारी नौकरी वाली लड़की से शादी करेगा। युवक दहेज भी देने को तैयार है। 

वायरल हो रहा वीडियो 
सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में शख्स अपने लिए सरकारी नौकरी वाली लड़की की डिमांड करता हुआ दिखाई दे रहा है। आईपीएल के मैदान में हाथों में पोस्टर लेकर खड़ा शख्स अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। इस शख्स ने पोस्टर में अपना नाम धीरज गुप्ता,पता लखनऊ के साथ ही लिखा कि सरकारी नौकरी वाली लड़की विवाह के लिए खोज रहे हैं,दहेज मैं दे दूंगा। इसके साथ ही उसने अपना मोबाइल नंबर भी लिखा है। 

फनी कमेंट 
इस वीडियो को smsrtcity_lucknow vec के इंस्टाग्राम पेज शेयर किया गया है। वीडियो के तेजी से वायरल होने के बाद तरह-तरह के कमेंट आने लगे हैं। कई शादीशुदा लड़कियों ने भी कमेंट करते हुए लिखा पहले पता होता तो दहेज मिल जाता। 

 

 

 

Created On :   11 April 2023 10:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story