100 साल के दादा जी ने रेस में लगाई जमकर दौड़, लोगों ने ताली बजाकर बढ़ाया उत्साह

अजब- गजब 100 साल के दादा जी ने रेस में लगाई जमकर दौड़, लोगों ने ताली बजाकर बढ़ाया उत्साह

Manmohan Prajapati
Update: 2022-09-13 11:47 GMT
100 साल के दादा जी ने रेस में लगाई जमकर दौड़, लोगों ने ताली बजाकर बढ़ाया उत्साह

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हम सभी ने बड़े-बुजुर्गों को कहते हुए सुना है कि अपने हौसलों को हमेशा बुलन्द रखना चाहिए, अगर सीने में आग हो और इच्छाशक्ति दृढ़ हो तो इंसान कुछ भी हासिल कर सकता है। कुछ ऐसा ही कर दिखाया है 100 वर्ष उम्र को पार कर रहे एक शख़्स ने। उन्होंने रेस में हिस्सा लेकर बता दिया कि उम्र तो सिर्फ संख्या है। 

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक 100 वर्ष के दादाजी ने रेस में हिस्सा लिया। इसके बाद उन्होंने जमकर दौड़ भी लगाई, जिसके बाद लोगों ने तालियां बजाकर उनका उत्साह बढ़ाने के साथ ही अभिवादन भी किया।

वीडियो में क्या है खास
दादा जी के दौड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है जिसको अब तक 34.4 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं 41 सेकेंड का ये वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कि कैसे दादा जी ने रेस में हिस्सा लिया और दौड़ भी लगाई। भले वो पहले स्थान पर ना हो कर सबसे पीछे थे पर उन्होंने रेस को पूरा कर के दिखाया और सभी के दिलों पर छा गए। वहां पर बैठे सभी दर्शक दादा जी के लिए तालियां बजा रहे थे, जीतने वाले पर किसी का इतना ध्यान नहीं था जितना की दादा जी के ऊपर था। 

Tags:    

Similar News