सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा तीन सींगो वाला सांड, देखिए इस अजब-गजब सांड का वीडियो 

अजब-गजब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा तीन सींगो वाला सांड, देखिए इस अजब-गजब सांड का वीडियो 

Shiv Pathak
Update: 2023-02-06 13:27 GMT
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा तीन सींगो वाला सांड, देखिए इस अजब-गजब सांड का वीडियो 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सोशल मीडिया आयदिन कई फोटोज और वीडियोज वायरल होती रहती हैं। इन्हीं वायरल वीडियोज और फोटोज में कई बार अजीबोगरीब चीजें देखने मिल जाती हैं। जिसे देखने के बाद सभी सोच में पड़ जाते हैं कि क्या वाकई में ऐसा हो सकता है। इसी बीच इन दिनों एक सांड का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में सांड के सिर पर दो नहीं बल्कि तीन सींग दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स हैरानी में पड़ गए हैं कि ऐसा कैसे हो सकता है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को नरेंद्र सिंह नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया था। वीडियो को किसी जंगली इलाके में शूट किया गया है। जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि एक भारी-भरकम सांड के सिर पर दो नहीं बल्कि तीन बड़ी-बड़ी सींगे हैं। यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि, "कभी देखा है तीन सींग वाला सांड।" जिसके बाद से ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

छतरपुर जिले का है वीडियो 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के जटाशंकर धाम का बताया जा रहा है। इस वीडियो को देख यूजर्स को विश्वास नहीं हो रहा है कि तीन सींग वाला सांड कभी हो सकता है क्या? हालांकि इसमें कोई चौंकने वाली बात नहीं है कई बार ऐसी चीजें देखने मिल जाती है। जैसे कई लोगों की पांच नहीं छह उंगलियां होती है। साथ कई जानवरों में भी ऐसा देखा गया कि उनके दो सिर होते हैं। पिछले साल भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था जिसमें सांप के सिर पर सींग दिखाई दे रही थी।   

 

Tags:    

Similar News