72 साल के बूढ़े के घर से मिली इतनी अश्लील तस्वीरें की गिनते-गिनते थक गए पुलिसवाले

अजब-गजब 72 साल के बूढ़े के घर से मिली इतनी अश्लील तस्वीरें की गिनते-गिनते थक गए पुलिसवाले

Manuj Bhardwaj
Update: 2023-03-02 15:45 GMT
72 साल के बूढ़े के घर से मिली इतनी अश्लील तस्वीरें की गिनते-गिनते थक गए पुलिसवाले

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। नोएडा से सटे निठारी का हत्याकांड मामला तो आपको याद ही होगा, जहां मोनिंदर सिंह पंढेर और उसके नौकर सुरेंद्र कौली ने ऐसा नरसंहार मचाया था कि सुनने वालों के दिल दहल उठा था। घटना के मुख्य आरोपियों के घर के पीछे से एक-दो नहीं बल्कि 19 कंकाल बरामद किए गए थे। हालांकि, अपने इस कुकर्म के लिए दोनों अब सलाखों के पीछे हैं और उन्हें सजा-ए-मौत सुनाई जा चुकी है। लेकिन फिलहाल ऐसा ही एक मामला अब अमेरिका के फ्लोरिडा से सामने आया है, जहां एक बुजुर्ग के घर से इतनी अश्लील तस्वीरें मिली हैं कि पुल‍िसवाले उन्हें गिनते-गिनते ही थक गए। 

क्या है मामला 

फ्लोरिडा में रहने वाले एक व्यक्ति के घर पर छापा पड़ा तो पुलिसवालों के होश उड़ गए। उसके घर से चाइल्ड पोर्नोग्राफी की 220,000 से ज्यादा तस्वीरें बरामद हुई थी। इसका वजन एक टन से भी ज्यादा निकला है। अधिकारियों ने बताया कि पॉल जिटेल का ऑफिस और बेडरूम इन तस्वीरों से भरा हुआ है। ये सभी दीवारों पर पाए गए और बाकी को पैक करके बक्सों में रखा गया था।  कुछ दिन पहले शिकायत मिली थी कि इस इलाके के बच्चों की अश्लील तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर अपलोड किए जा रहे हैं। जांच करते हुए जब टीम पहुंची वहा पहुंची तो दंग रह गई।

लोगों ने बताया कि जिटेल ने कभी किसी को अपने ऑफिस में घुसने नहीं दिया। पुलिस पहुंची तो उसे भी घुमाने का प्रयास किया। लेकिन बाद में जब अधिकारियों ने सख्त रवैया अख्तियार किया तब जाकर वह माना। फिर घर के कोने-कोने की तलाशी ली गई। आपको जानकर हैरानी होगी कि उसने मासूम बच्चों की अश्लील तस्वीरें हर जगह लगा रखी थीं। कई प्रिंटिंग मशीनें लगाई गई थीं, जिनसे उनकी छपाई होती थी। पुलिस ने उनके कार्यालय को सील कर दिया है और सभी कर्मियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 

Tags:    

Similar News