स्पॉट हुआ मारुति सुजुकी CIAZ का फेसलिफ्ट मॉडल, वायरल हो रही तस्वीरें 

स्पॉट हुआ मारुति सुजुकी CIAZ का फेसलिफ्ट मॉडल, वायरल हो रही तस्वीरें 

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-05 06:19 GMT
स्पॉट हुआ मारुति सुजुकी CIAZ का फेसलिफ्ट मॉडल, वायरल हो रही तस्वीरें 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मारुति सुजुकी ने अपनी लोकप्रिय कार सियाज़ का अपडेटेड मॉडल टेस्ट करना शुरू कर दिया है। टेस्टिंग के दौरान सियाज़ के फेसलिफ्ट मॉडल को स्पॉट किया गया और इंटरनेट पर इसके स्पाय शॉट्स सामने आए हैं। ये स्पाय शॉटस carwale.com ने जारी किए हैं। इस कार में बाहर मोटी क्लैडिंग है जो कि टेस्टिंग के दौरान कवर की गई थी। इस कार का फाइनल डिजाइन देखने को अभी नहीं मिला है। 

 

ये भी पढ़ें : इंजन नहीं, नाम की वजह से SKODA की इस कार को कोर्ट ने कर दिया बैन

 

ये भी पढ़ें : SWIFT के नए मॉडल से पर्दा उठा, कई खूबियों से लैस है नई SWIFT SPORT

चीन में सियाज़ को अपडेट कर पेश कि गया था। इसे साल की शुरुआत में शेंगडू मोटर शो में पेश किया गया था। भारत आने वाले सियाज़ के नये मॉडल में चीनी मॉडल वाले फीचर्स होने की उम्मीद की जा रही है। भारत में जिस कार को स्पॉट किया गया है उसके टेललैम्प्स आधे दिख रहे हैं। यह देखने में काफी हद तक सियाज के चीनी मॉडल जैसे ही हैं। मारुति सियाज़ के फेसलिफ्ट मॉडल में कौन सा इंजन लगा होगा, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। 

ये भी पढ़ें : Renault Captur की लॉन्चिंग डेट का खुलासा, Creta जैसी कारों को देगी टक्कर

फिलहाल इसकी कीमत का खुलासा नहीं हो सका है। लेकिन अनुमान है कि इसकी कीमत 10 लाख रुपये के आसपास होनी चाहिए। भारत में सियाज़ का मुकाबला मुख्य रूप से होंडा सिटी, फोक्सवैगन वेंटो, स्कोडा रैपिड और नई हुंडई वरना आदि कारों से होता है। मारुति सियाज़ के अपडेटेड मॉडल से जुड़े डिटेल्स के लिए बनें रहें bhaskarhindi.com के साथ।

Similar News