JEEP ने इंडिया में लॉन्च किया Compass Bedrock लिमिटेड एडिशन, जानें कीमत

JEEP ने इंडिया में लॉन्च किया Compass Bedrock लिमिटेड एडिशन, जानें कीमत

Bhaskar Hindi
Update: 2018-06-21 04:39 GMT
JEEP ने इंडिया में लॉन्च किया Compass Bedrock लिमिटेड एडिशन, जानें कीमत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। JEEP ने इंडिया में अपनी पॉपुलर SUV COMPASS का BEDROCK लिमिटेड एडिशन लॉन्च कर दिया है।  जीप कम्पस का यह लिमिटेड एडिशन मॉडल कंपनी के 25,000 यूनिट जीप बेचे जाने की खुशी में लाया गया है। यह मॉडल जीप कम्पस के इंडिया में लॉन्च के ठीक 1 साल बाद लॉन्च किया गया है। बैडरॉक एडिशन जीप कम्पस की स्पोर्ट ट्रिम 2.0-लीटर डीजल इंजन के साथ आती है।  कंपनी ने इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है। इस SUV को जीप इंडिया ने 4*2 ड्राइव ऑप्शन में पलब्ध कराया है और दिल्ली में जीप कम्पस बैडरॉक की एक्सशोरूम कीमत 17.53 लाख रुपये रखी गई है।

 

 

ये भी पढ़ें : 2019 Audi R8 Facelift की तस्वीरें आईं सामने, मिलेगा दमदार इंजन

जीप इंडिया ने कम्पस के बैडरॉक लिमिटेड एडिशन के साथ कई स्पेशल एलिमेंट दिए हैं जिनमें रिवर्स पार्किंग कैमरा, 16-इंच ग्लॉस ब्लैक अलॉय व्हील्स, इंग्रेस के लिए साइड स्टेप, बैडरॉक ब्रांड के सीट कवर्स, ब्लैक रूफ रेल्स, प्रीमियम क्वालिटी फ्लो मैट्स, बैडरॉक डेकल्स और बैडरॉक मोनोग्राम दिया गया है। जीप कम्पस SUV की 8,000 से ज्यादा यूनिट कंपनी ने अबतक निर्यात की हैं जिनमें अलग-अलग 7 देश शामिल हैं, इनमें कुछ विकसित देश जापान, ऑस्ट्रेलिया, यूनाइटेड किंगडम और आयरलैंड शामिल हैं।

ये भी पढ़ें : जल्द फर्राटे भरेगी इलेक्ट्रिक बाइक Gloria, एक चार्ज में चलेगी 100km

 

 

ये भी पढ़ें : Isuzu ने D-Max, MU-X के X-Power एडिशन से हटाया पर्दा

फीएट क्रिस्लर ऑटोमोबाइल इंडिया के प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर केविन फ्लिन ने बताया कि, “बाजार में लॉन्च के बाद 1 साल से भी कम समय में कम्पस के साथ कंपनी ने जो हासिल किया है उसपर हमें गर्व है। पिछले 10 साल में फीएट क्रिस्लर इंडिया ने जीप कम्पस के माध्यम से 12 महीनों में सबसे ज्यादा बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया है। हम भारतीय ग्राहकों को 25,000 यूनिट जीप कम्पस बिकने पर बधाई देते हैं और इसी खुशी को ग्राहकों तक हमने जीप कम्पस बैडरॉक लिमिटेड एडिशन के रूप में पहुंचाया है।”

 

 

Similar News