Isuzu ने D-Max, MU-X के X-Power एडिशन से हटाया पर्दा

The Isuzu unveiled D-Max, MU-X SUV X-Power special Editions.
Isuzu ने D-Max, MU-X के X-Power एडिशन से हटाया पर्दा
Isuzu ने D-Max, MU-X के X-Power एडिशन से हटाया पर्दा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इसुजु (Isuzu) ने अपनी पॉपुलर D-मैक्स पिकअप ट्रक और MU-X SUV के स्पेशल एडिशन की कुछ फोटोज शेयर की हैं। कंपनी ने इस स्पेशल एडिशन को X-पावर का नाम दिया है दोनों SUV को जल्द ही चीन में लॉन्च किया जाएगा। स्पेशल एडिशन को कंपनी ने कार के फेसलिफ्टेड मॉडल के आधार पर बनाया है और बाकी स्पेशल एडिशनों की तर्ज पर इन दोनों SUV को भी कई सारे कॉस्मैटिक अपडेट्स के साथ बाजार में लाया गया है। हालांकि इसुजु ने इन कारों के साथ स्टैंडर्ड मॉडल वाला इंजन दिया है।

 

isuzu dmax xpower

 

ये भी पढें :  Tata H5X का प्रोटोटाइप टेस्टिंग के दौरान स्पॉट, कार में होगा कंपस का इंजन

सबसे पहले इसुजु D-मैक्स की बात करते हैं। कंपनी ने इस SUV में डार्क ग्रे पेन्ट स्कीम दी है लेकिन बिना ऑरेंज ऐक्सेंट के, इस कार में सिल्वर प्लासिटक क्लैडिंग का इस्तेमाल किया गया है जो बंपर पर येल्लो सराउंड के साथ आती है। इसुजु MU-X की बात करें तो, कंपनी ने इस SUV को नई कलर स्कीम दी है जो डार्क ग्रे है और कार के फॉग लैंप्स और व्हील हब्स पर ऑरेंज ऐक्सेंट दिया गया है। कार के व्हील अब ब्लैक कलर में आते हैं जो ट्विन-स्पोक डिजाइन वाले हैं, इसके साथ ही कार के केबिन को भी ऑरेंज ऐक्सेंट दिया गया है। इन बदलावों के अलावा SUV लगभग समान है। इसुजु D-मैक्स के व्हील हब्स येल्लो है और कार के व्हील्स ब्लैक कलर के साथ आते हैं।

 

isuzu dmax xpower

 

ये भी पढें :  डेब्यू से पहले ही Suzuki Jimny का ब्रोशर ऑन्लाइन लीक

इस SUV के इंटीरियर के साथ डैशबोर्ड पर भी येल्लो कलर दिया गया है और कार का सेंट्रल कंसोल और सीट्स भी इसी फिनिश वाले हैं। इंडिया में लॉन्च किए जाने वाले मॉडल में कंपनी ने LED फॉगलैंप्स लगाए हैं जो चीन वाले मॉडल में नहीं है। चीन में बिकने वाली MU-X और D-मैक्स में अलग-अलग पावर वाले इंजन दिए हैं जो इंडिया में भी उपलब्ध कराए जाएंगे। दोनों मॉडल्स में 3.0-लीटर का डीजल इंजन लगाया गया है जो लगभग 175 bhp पावर जनरेट करता है।

 

Image result for Isuzu Reveals X-Power

 

इसुजु MU-X के साथ एक और इंजन दिया गया है जो 1.9-लीटर का है और 160 bhp पावर जनरेट करता है। भारत में बिकने वाली D-मैक्स के साथ 2.5-लीटर का डीजल इंजन दिया है जो लगभग 133 BHP पावर वाला है। चीन में जहां SUV के इंजन को 6-स्पीड मैन्युअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया है, इंडिया में बिकने वाले मॉडल के इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल और 5-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है। हमें लगता है कि इसुजु X-पावर एडिशन को भारत में लॉन्च नहीं करेगी, लेकिन हम इन कारों को भारतीय सड़कों पर फर्राटे भरते देखना चाहते हैं।

Created On :   20 Jun 2018 4:32 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story