2019 Audi R8 Facelift की तस्वीरें आईं सामने, मिलेगा दमदार इंजन

The 2019 Audi R8 Facelift was spotted testing. multiple spyshots
2019 Audi R8 Facelift की तस्वीरें आईं सामने, मिलेगा दमदार इंजन
2019 Audi R8 Facelift की तस्वीरें आईं सामने, मिलेगा दमदार इंजन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पिछले साल खबरें आई थीं कि 2020 तक ऑडी (Audi) अपनी शानदार R8 बेचना बंद करने वाली है जिसका कारण बिक्री में कमी है। बेशक ऑडी R8 को बंद करेगी लेकिन उसके बदले में एक तोहफे के साथ। हाल ही में 2019 ऑडी R8 फेसलिफ्ट की कुछ स्पाय फोटोज आई हैं जो कार की टेस्टिंग के वक्त ली गई हैं। कंपनी ने कार को पूरी तरह केमुफ्लैग स्टीकर्स से नहीं ढंका, बल्की जिन हिस्सों में बदलाव हुआ है उन्हें ही ढंका गया था। लेकिन पारखी नजरों की वजह से कार में हुए बदलावों की जानकारी मिल गई है। अगले हिस्से से शुरू करें तो ऑडी की नई R8 फेसलिफ्ट में दोबारा डिजाइन किया गया बंपर दिया है जिसके साथ बड़े आकार के इंटेक्स और मैश पैटर्न दिया गया है।

 

Image result for 2019 Audi R8 Facelift Spied

 

ये भी पढ़ें : 2018 Maruti Suzuki Ciaz फेसलिफ्ट के केबिन की फोटोज लीक

ऑडी R8 के पिछले हिस्से में मैश पैटर्न दिया है जो इसके रियर पोर्शन को और भी ज्यादा आकर्षक बनाता है। फिलहाल बिक रही ऑडी R8 के पिछले हिस्से में संकरी मैश दी गई है। अनुमान है कि ऑडी R8 के साथ 5.2-लीटर का वी8 इंजन दिया जाएगा। यह इंजन फिलहाल 602 BHP पावर जनरेट कर रहा है जो लगभग लैंबॉर्गिनी हुराकन परफॉर्मेते जितना है, हुराकन का इंजन 630 BHP पावर जनरेट करने की क्षमता रखता है। 

ये भी पढ़ें : Maruti Suzuki ने 145 दिन में बेची 1 लाख Swift

 

Image result for 2019 Audi R8 Facelift Spied

 

ये भी पढ़ें : Tata Tigor Buzz Edition इंडिया में लॉन्च, जानें कीमत और खूबी

ऑडी ने अपने आने वाली R8 की ग्रिल को भी बदल दिया है और अब ग्रिल ऑडी की बाकी कारों जैसी हो गई है। कंपनी ने इस कार में ऑडी कारों में लगी सिग्नेचर ट्रैपेजोडियल ग्रिल लगाई है। कार की साइड सिल्स को केमुफ्लैग स्टीकर्स से ढंका गया है जिससे ये साफ होता है कि ऑडी कार के एयरोडायनामिक्स में भी काफी सुधार कर सकती है। कार के पिछले हिस्से की बात करें तो R8 का रियर पार्ट बिल्कुल नया होगा जिसमें दो नई ओवल एग्ज्हॉस्ट टिप लगाई गई हैं। ऑडी 2019 R8 से इस साल के अंत में या अगले साल की शुरुआत में पर्दा हटा सकती है।

Created On :   20 Jun 2018 3:21 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story