रेस के दौरान पेड़ से टकराई कार, बाल बाल बचे सवार

रेस के दौरान पेड़ से टकराई कार, बाल बाल बचे सवार

Bhaskar Hindi
Update: 2018-07-30 07:54 GMT
रेस के दौरान पेड़ से टकराई कार, बाल बाल बचे सवार

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। सिविल लाइन स्थित आईजी बंगले के पास रविवार की रात करीब 11 बजे तेज रफ्तार से भाग रही एक स्लेटी रंग की कार पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के एयरबैग खुल गए। जिसके कारण अंदर बैठे युवक-युवती बच गए। घटना के बाद सड़क पर मजमा लग गया, लेकिन तभी एक सफेद रंग की कार पहुंची, जिसमें से तीन युवक उतरे और काली कार से दो युवक और तीन युवतियों को बाहर निकालकर अपनी कार में ले गए।

नशे में थे कार सवार
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सभी युवक-युवती संभ्रांत परिवारों के दिखाई दे रहे थे, सभी लोग नशे की हालत में थे और आपस में जोर-जोर से गालियां देते हुए विवाद करते रहे। घटना के चश्मदीद और दुर्घटना करने वाली कार से भिड़ने से बचे छात्र नेता अजय मिश्रा ने बताया कि दोनों कारें डुमना की तरफ से रेसिंग करते हुईं आ रहीं थीं। जिनकी चपेट में आने से विवि मोड़ और नवयुग कॉलेज के पास कई लोग टकराने से बच गए।

अजय के अनुसार सूचना के काफी देर बाद पुलिस पहुंची, लेकिन तब तक सभी लोग जा चुके थे। इस संबंध में सिविल लाइन पुलिस का कहना है कि कार का कोई एक्सीडेंट नहीं हुआ है, लिहाजा किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है। दुर्घटनाग्रस्त हुई कार एमपी-20सीजी-7724 है, जिसका परिवहन विभाग की साइट में रजिस्ट्रेशन ओमती निवासी रऊफ खान के नाम पर दर्ज है।

ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी 8 मजदूर घायल
सिहोरा थाना क्षेत्र के ग्राम सिमरिया में कनाड़ी नदी के किनारे मजदूरों से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। रविवार की सुबह पौने 10 बजे हुई इस घटना में 8 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में तीन की हालत नाजुक बनी हुई है, जिन्हें विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार सभी मजदूर ग्राम भीटा के एक खेत में रोपाई करने जा रहे थे, तभी हादसा हुआ। सिहोरा पुलिस ने बताया कि रविवार की सुबह एक्सिडेंट की सूचना मिलने पर पहुंचे स्टाफ को घायल डुंगरिया निवासी घायल दयाराम कोल 55 वर्ष ने बताया कि वे लोग ग्राम भीटा में एक खेत में रोपाई करने के लिए गांव से निकले थे, लेकिन कनाड़ी नदी के पास ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। जिस जगह हादसा हुआ वहां काफी कीचड़ था, जिसके कारण काफी देर तक मजदूर ट्रॉली के नीचे दबे रहे। 

इस हादसे में गायत्री बाई कुशवाहा 35 वर्ष, अर्जुन प्रसाद गोटिया 15 वर्ष, अंकित प्रधान 15 वर्ष, राजेन्द्र प्रसाद कुशवाहा 35 वर्ष, संगीता कोल 17 वर्ष, बिसरती बाई कोल 45 वर्ष और ट्रैक्टर चालक सोहन लाल पटेल 35 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद सभी घायलों को शासकीय अस्पताल सिहोरा ले जाया गया। जहां से दयाराम कोल, गायत्री और ड्राइवर सोहनलाल को गंभीर चोटें होने के कारण विक्टोरिया अस्पताल रेफर कर दिया गया।  

 

Similar News