NH-7 पर धू-धू कर जली कार-इनोवा से सीधी भिड़ंत के बाद लगी आग

NH-7 पर धू-धू कर जली कार-इनोवा से सीधी भिड़ंत के बाद लगी आग

Bhaskar Hindi
Update: 2018-03-30 07:53 GMT
NH-7 पर धू-धू कर जली कार-इनोवा से सीधी भिड़ंत के बाद लगी आग

डिजिटल डेस्क सतना। अमदरा थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 7 पर दो कारों की सीधी भिड़ंत के बाद एक गाड़ी में आग लग गयी। इस हादसे में वाहन सवारो को हल्की-फुल्की चोटे आने पर उपचार के लिए कटनी ले जाया गया। थाना प्रभारी आरपी मिश्रा ने बताया कि गुरुवार शाम करीब सवा 5 बजे इनोवा क्रमांक एमपी 17 बीबी-1313 मैहर की तरफ आ रही थी जबकि सैंट्रो कार तेजी से कटनी की ओर जा रही थी। इस दौरान किसी वाहन को ओवरटेक करने के प्रयास में दोनों गाडिय़ों की जोरदार टक्कर हो गयी। जिसके बाद इनोवा अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गयी वहीं सैट्रो कार के इंजन में आग लग गयी। यह देखकर गाडिय़ों में सवार लोग किसी तरह बाहर निकलकर दूर हट गए। देखते ही देखते कार लपटों से घिरकर जलने लगी। तब किसी ने डायल 100 पर खबर दी तो झुकेही चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गयी। हालांकि पुलिस को कोई घायल नहीं मिला। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गाडिय़ों में सवार लोग परिचितों की मदद से कटनी रवाना हो गए थे। बाद में थाना प्रभारी भी घटना स्थल का मुआयना किया। हादसे में सैंट्रो कार पूरी तरह जल गयी तो इनोवा को जब्त कर चौकी ले जाया गया।
 फांसी लगाकर की आत्महत्या- रामपुर बाघेलान थाना अंतर्गत बैरपार -बेला में संजू साकेत पति बृजेश 34 वर्ष ने बुधवार-गुरुवार की रात मयारी पर रस्सी का फंदा डालकर फांसी लगा ली। इस दौरान पति घर पर नहीं था। वह बैंड पार्टी के साथ बुधवार शाम को ही त्योंधरी चला गया था। गुरुवार सुबह लगभग 6 बजे बृजेश की बेटी रिंकी 12 वर्ष की नींद खुली तो उसने मां को फंदे पर झूलते देखकर परिवार के लोगों को खबर दी तब बेला चौकी पुलिस को बताया। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।
वहीं जसो थाना अंतर्गत चुनहा गांव में शशि विश्वकर्र्मा पति प्रहलाद 23 वर्ष ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह घटना गुरुवार दोपहर लगभग 2 बजे घटी। जिसकी सूचना पर पुलिस ने लाश को फंदे से उतरवाकर नागौद अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया।

 

Similar News