श्रमिकों से भरा मिनी ट्रक पलटा, 15 घायल 4 की हालत गंभीर

श्रमिकों से भरा मिनी ट्रक पलटा, 15 घायल 4 की हालत गंभीर

Bhaskar Hindi
Update: 2018-07-12 08:30 GMT
श्रमिकों से भरा मिनी ट्रक पलटा, 15 घायल 4 की हालत गंभीर

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। पाटन के दर्शनीय स्थल बगदरी के पास श्रमिकों से भरे मिनी ट्रक के अचानक पलट जाने से घायल श्रमिकों में हड़कंप मच गया। यह हादसा सुबह 6.30 बजे के करीब हुआ जब तेंदूखेड़ा से 15 श्रमिक मिनी ट्रक से पाटन आ रहे थे। मिनी ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी कि वाहन, चालक के काबू से बाहर हो गया। मिनी ट्रक पलटते ही लोगों ने घायल श्रमिकों को मिनी ट्रक से बाहर निकाला और फिर पुलिस को सूचना देकर एम्बुलेंस के जरिए प्राथमिक इलाज के लिए पाटन के अस्पताल पहुंचाया। चार श्रमिकों को गंभीर चोटें आने के कारण मेडिकल रेफर किया गया है। 

इन श्रमिकों में सरस्वती बाई, किशोर, चरणदास एवं नीरज सिंह शमिल हैं। इस संबंध में मिली जानकारी में बताया गया है कि धान की रोपाई के लिए श्रमिकों को पाटन लाया जा रहा था। मिनी ट्रक एमपी-20जीए-0469 का चालक बबलू तेज गति से चला रहा था। उसे श्रमिकों ने धीमें चलाने को कहा, लेकिन वह नहीं माना और पाटन के पहले ही बगदरी के पास उसने वाहन को पलटा दिया। जिस जगह वाहन पलटा था वहां पर ग्रामीण एवं राहगीर मौजूद थे, जिन्होंने न केवल पुलिस को बुलाया बल्कि एम्बुलेंस बुलाकर घायलों को अस्पताल भी पहुंचाया। 

चालक भाग निकला 
बताया जाता है कि चालक बबलू ने शराब पी रखी थी और वह हादसे के बाद श्रमिकों को घायल अवस्था में ही छोड़कर भाग निकला। श्रमिकों का कहना था कि बबलू को गाड़ी तेज चलाने पर रास्ते में कई बार टोका गया था, लेकिन वह नहीं माना। 

पुल की रेलिंग ने रोका बड़ा हादसा 
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बगदरी के पास पुल की रेलिंग से टकराकर मिनी ट्रक वहीं रुक गया। यदि रेलिंग नहीं होती तो मिनी ट्रक गहरी खाई में गिर जाता, जिससे श्रमिकों की जान बचाना मुश्किल हो जाता। फरार चालक बबलू की तलाश की जा रही है। 
 

Similar News