कई वेब सीरिज में काम कर चुकी अभिनेत्री ने कास्टिंग डायरेक्टर पर लगाया रेप का आरोप

कई वेब सीरिज में काम कर चुकी अभिनेत्री ने कास्टिंग डायरेक्टर पर लगाया रेप का आरोप

Tejinder Singh
Update: 2020-11-30 16:22 GMT
कई वेब सीरिज में काम कर चुकी अभिनेत्री ने कास्टिंग डायरेक्टर पर लगाया रेप का आरोप

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 26 साल की अभिनेत्री से बलात्कार के आरोप में बॉलीवुड के एक कास्टिंग डायरेक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। अभिनेत्री ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में की गई अपनी शिकायत में दावा किया है कि आरोपी ने उसे शादी का झांसा दिया और अलग-अलग जगहों पर अपने साथ ले जाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। अभिनेत्री के मुताबिक आरोपी दो सालों से उसके साथ शादी का वादा कर रहा था लेकिन अब वह अपनी बात से मुकर गया है। यही नहीं आरोपी ने उसे शारीरिक और मानसिक यातना भी दी। 

आरोपी कास्टिंग डायरेक्टर का नाम आयुष तिवारी (26) है। कई वेब सीरीज में काम कर चुकी अभिनेत्री द्वारा की गई शिकायत के मुताबिक तिवारी और पीड़िता के बीच पिछले दो सालों से नजदीकी संबंध थे। इस दौरान वह अभिनेत्री को लगातार शादी का वादा कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। लेकिन बाद में आरोपी ने शादी से इनकार करते हुए महिला से संबंध तोड़ लिए। अभिनेत्री ने मीडिया से बातचीत में यह भी दावा किया कि तिवारी के दोस्त राकेश शर्मा के साथ मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म भी किया लेकिन पुलिस ने सिर्फ तिवारी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।  

महिला ने 25 नवंबर को वर्सोवा पुलिस स्टेशन में मामले की शिकायत की। सीनियर इंस्पेक्टर राघवेंद्र ठाकुर के मुताबिक महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत बलात्कार के आरोप में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। मामले की छानबीन की जा रही है। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। लेकिन अभिनेत्री ने मामले में पुलिस के रवैये पर सवाल उठाए हैं। उसका दावा है कि आरोपी फरार नहीं है इसके बावजूद पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर रही है। यही नहीं पुलिस उस पर आरोपी के साथ समझौता करने का दवाब बना रही है।  

Tags:    

Similar News