पिता- पुत्र सहित तीन मित्रों पर हमला , जान से मारने का प्रयास, मामला दर्ज

पिता- पुत्र सहित तीन मित्रों पर हमला , जान से मारने का प्रयास, मामला दर्ज

Anita Peddulwar
Update: 2020-01-17 10:51 GMT
पिता- पुत्र सहित तीन मित्रों पर हमला , जान से मारने का प्रयास, मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, नागपुर। पिता से मारपीट होते देखकर बीच बचाव करने दौड़े पुत्र समेत तीन मित्रों पर बस्ती के ही अन्य तीन मित्रों ने जानलेवा हमला किया है। लाठी और चाकू से लैस होकर उन्हें जान से मारने का प्रयास किया गया। घटित प्रकरण मामूली पतंग के विवाद में होने की जानकारी है। इस बीच सोनेगांव थाने में आरोपी मित्रों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घायल का नाम इंद्रप्रस्थ नगर महेश बोरकर (25 ) और उसके मित्र प्रित वंजारी और नकुल राऊत है,जबकि आरोपी सुचित चहांदे (22), हर्षल ब्राम्हने (19) वेदांत नामक युवक है। मकर संक्राति के दिन गुरुवार की शाम को जब महेश के पिता किरण बोरकर (59) काम से घर लौट रहे थे तभी उन्हें बस्ती में सुचित और उसके साथी किसी से पतंग को लेकर आपस में लड़ते हुए दिखे। जिससे कारण  हुए विवाद में मध्यस्थता कर इसे सुलझाने का प्रयास किया। तैश में आकर सुचित ने धक्का देकर किरण को जमीन पर गिरा दिया और उनकी पिटाई करने लगा।

पास में ही खड़ा महेश पिता की पिटाई होते देखकर गुस्से से आग बबूला हुआ और सुचित को पिता पर हाथ उठाने का कारण पूछने लगा। इससे हमेश का सुचित, हर्षल और वेदांत से विवाद हो गया। इन तीनों ने महेश की पिटाई  कर दी  यह  देखकर महेश के मित्र प्रित और नकुल बीच बचाव करने दौड़े । तैश में आकर हर्षल ने जेब से चाकू निकाला और महेश पर वार किया। इसके बाद प्रित के पेट में भी चाकू घोंप दिया गया,जबकि नकुल पर लाठी से वार किए गए। घटित प्रकरण में तीनों मित्र महेश ,प्रित और नकुल घायल हो गए । उन्हें जान से मारने का प्रयास किया गया । इससे कुछ देर  के लिए बस्ती में तनाव का माहौल बन गया। इस बीच किरण की शिकायत पर तीनों आरोपी मित्रों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। जांच जारी है। 

Tags:    

Similar News