शराब पिलाकर युवती के साथ गैंग रेप, जिसकी सगाई में गई वह भी था शामिल

शराब पिलाकर युवती के साथ गैंग रेप, जिसकी सगाई में गई वह भी था शामिल

Tejinder Singh
Update: 2020-11-16 15:40 GMT
शराब पिलाकर युवती के साथ गैंग रेप, जिसकी सगाई में गई वह भी था शामिल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक होटल में सगाई की पार्टी के बाद 22 वर्षीय युवती से गैंग रेप का मामला सामने आया है। आरोपियों में वह व्यक्ति भी शामिल है, जिसकी सगाई में महिला गई थी। महिला के मुताबिक आरोपियों ने दूसरे मेहमानों के जाने के बाद उसे जबरन शराब पिला सामूहिक दुष्कर्म किया। वारदात 8 नवंबर की है, लेकिन युवती ने शनिवार को इसकी जानकारी अपने परिवार वालों को दी। जिसके बाद नजदीकी पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई गई। 

शिकायत में पीड़िता ने बताया कि तीनों आरोपियों से उसकी अच्छी जान पहचान है। आरोपियों के नाम अविनाश पांगेकर, शिशिर और तेजस  है। पांगेकर की हाल ही में सगाई हुई है, जिसकी पार्टी के लिए महिला को अंधेरी कुर्ला रोड पर स्थित एक होटल में बुलाया था। इस दौरान दो और महिलाएं भी पार्टी में मौजूद थी। लेकिन बाद में दोनों महिलाएं चलीं गईं, तो आरोपियों ने उसे अपने साथ जबरन शराब पिलाई और फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

वारदात के बाद महिला अपने घर लौटी, तो परिवार वालों को यह बताने की हिम्मत नहीं जुटा पाई। लेकिन शनिवार को उसने परिवार को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद मामले की शिकायत नजदीकी पुलिस स्टेशन में की गई। बाद में मामला जांच के लिए सहार पुलिस स्टेशन को सौंप दिया गया। जिसकी हद में वह होटल आता है, जहा वारदात हुआ। पुलिस ने बलात्कार के आरोप में एफआईआर दर्ज कर महिला का मेडिकल कराया है, जिसकी रिपोर्ट आनी अभी बाकी है। मामले में तीनों आरोपी फिलहाल फरार हैं।  

 

Tags:    

Similar News