आधी रात बुलेट पर पत्थर पटककर आग लगाई-वाहन सवार युवकों पर हमला कर घायल किया 

आधी रात बुलेट पर पत्थर पटककर आग लगाई-वाहन सवार युवकों पर हमला कर घायल किया 

Demo Testing
Update: 2019-09-16 07:50 GMT
आधी रात बुलेट पर पत्थर पटककर आग लगाई-वाहन सवार युवकों पर हमला कर घायल किया 

डिजिटल डेस्क जबलपुर। बेलबाग थाना क्षेत्र स्थित घमापुर मुख्य मार्ग पर  रात 2 बजे के करीब  रुपयों के लेन-देन के विवाद के चलते बुलेट सवार दो युवकों पर चाकू से हमला कर घायल करने व उनकी बाइक में पत्थर पटककर आग लगाए जाने की घटना से कोहराम मच गया। बुलेट में आग लगाने के बाद हमलावर वाहन सवारों को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गये। घटना की सूचना लगने पर पुलिस मौके पर पहुँची और घायलों को इलाज के लिए भेजा गया। 
चाकू से हमला किया
    सूत्रों के अनुसार घोबीघाट निवासी वरुण यादव उम्र 24 वर्ष ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह  अपनी इन्फील्ड से  दोस्त अभिकांत राजपूत को बैठाकर घमापुर मेन रोड की ओर आया था, वहाँ पर तारा यादव, सतेन्द्र मेहतो एवं राजदीप चौरे  मिले। तारा और वह रुपयों के लेन-देन को लेकर बातचीत कर रहे थे तभी राजदीप चौरे उसके साथ गाली-गलौज करने लगे एवं विरोध करने पर सभी उसके साथ मारपीट करने लगे एवं राजदीप ने चाकू से हमला कर हाथ में चोट पहुँचा दी उसका दोस्त अभिकांत राजपूत बीच-बचाव करने आया तो राजदीप ने अभिकांत पर हमला कर घायल कर दिया। हमले के बाद सभी ने मिलकर बुलेट पर पत्थर पटका और आग लगा दी। घटना के बाद तीनों आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुये फरार हो गये। रिपोर्ट पर धारा 294, 324, 435, 506, 34 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। 
एसबीआई का सिक्योरिटी अलार्म बजते ही खलबली
रसल चौक के पास स्थित एसबीआई की शाखा का अलार्म अचानक बज उठने से क्षेत्र में खलबली मच गई। रविवार को अवकाश होने के कारण सुबह के वक्त बजने वाले सायरन की आवाज को लोगों ने सुना और फिर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सूचना के बाद बैंक मैनेजर को बुलवाया और फिर जाँच पड़ताल शुरू की। बैंक के ताले खुलवाने के बाद पुलिस ने सभी जगह जाकर चैक किया, लेकिन उन्हें कोई असामान्य बात नजर नहीं आई। खुद बैंक मैनेजर ने भी हर जगह की बारीकी से जाँच कर पुलिस को बताया कि बैंक में कोई बाहरी तत्व नहीं घुसा है। जाँच के दौरान पता चला कि सेंसर पर छिपकली या फिर कोई कीड़ा आ जाने के कारण सायरन बज गया था। तकनीकी कारण से भी कई बार सिक्योरिटी सायरन का सेंसर सक्रिय हो जाता है जिसके कारण सायरन बज उठता है। जब यह तय हो गया कि किसी ने बैंक में चोरी का प्रयास नहीं किया है तो लोगों ने राहत की साँस ली। बैंक के बाहर खड़ी भीड़ मामले की असलियत सामने आने के बाद यहाँ-वहाँ हो गई। 
 

Tags:    

Similar News