जेल में बेटे से मिले शाहरुख, खान-अनन्या पांडे के घर पहुंची एनसीबी, मंत्री मलिक की एनसीबी को धमकी 

क्रूज रेव पार्टी मामला  जेल में बेटे से मिले शाहरुख, खान-अनन्या पांडे के घर पहुंची एनसीबी, मंत्री मलिक की एनसीबी को धमकी 

Tejinder Singh
Update: 2021-10-21 15:23 GMT
जेल में बेटे से मिले शाहरुख, खान-अनन्या पांडे के घर पहुंची एनसीबी, मंत्री मलिक की एनसीबी को धमकी 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से ह्वाट्सएप पर ड्रग चैट के मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गुरूवार को अभिनेत्री अनन्या पांडे से करीब ढाई घंटे पूछताछ की। उन्हें शुक्रवार को फिर सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया है। इसके अलावा जांच एजेंसी ने अभिनेत्री का मोबाइल और लैपटॉप भी जब्त कर लिया है। इससे पहले एनसीबी अधिकारियों ने अनन्या के घर जाकर उन्हें समन दिया था और पूछताछ के लिए दो बजे जांच एजेंसी के ऑफिस में बुलाया था। अनन्या शाम चार बजे के करीब एनसीबी ऑफिस पहुंची इस दौरान उनके पिता अभिनेता चंकी पांडे भी उनके साथ मौजूद थे। एनसीबी ने अनन्या से यह जानने की कोशिश की कि वे ड्रग्स पार्टियों के बारे में क्या जानतीं हैं। क्या उन्होंने कभी ड्रग्स का सेवन किया है। क्या उन्हें आर्यन के ड्रग्स लेने की जानकारी थी। करीब ढाई घंटे की पूछताछ के बाद उन्हें अगले दिन फिर आने की बात कहकर घर जाने की इजाजत दे दी गई। आर्यन के ह्वाट्सएप चैट को लेकर फिल्मी सितारों के उन बच्चों पर भी जांच एजेंसी शिकंज कस सकती है जो ड्रग पार्टियों में शामिल होते थे। सूत्रों के मुताबिक एनसीबी को ह्वाट्सएप ग्रुप से ऐसे कई हाईप्रोफाइल लोगों के बच्चों के बारे में जानकारी मिली है। 

मन्नत भी पहुंचे एनसीबी अधिकारी

एनसीबी के कुछ अधिकारी गुरूवार को अभिनेता शाहरुख खान के बांद्रा स्थित घर मन्नत भी पहुंचे थे। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे ने एक बयान जारी कर बताया कि अधिकारी छापेमारी करने नहीं बल्कि कुछ दस्तावेज और दूसरे सामान लेने गए थे। सूत्रों के मुताबिक एनसीबी अधिकारियों ने पहले ही शाहरुख की मैनेजर को आर्यन के उन सामानों और दस्तावेजों की सूची दे दी थी जिसे वे जांच के लिए चाहते थे। अधिकारी वही दस्तावेज और सामान लेने गए थे। 

जेल में बेटे से मिले शाहरुख

अभिनेता शाहरुख खान आर्यन की गिरफ्तारी के 18 दिन बाद उससे मिलने गुरूवार को आर्थर रोड जेल पहुंचे। इस दौरान दोनों के बीच शीशें की दीवार थी और उन्हें इंटरकॉम के जरिए बात करनी पड़ी। दोनों के बीच करीब 18 मिनट तक मुलाकात हुई। दरअसल कोरोना संक्रमण के चलते कैदियों और उनके परिवार वालों के बीच मुलाकात बंद थी। गुरूवार से ही इसकी इजाजत मिली जिसके बाद शाहरुख बेटे से मिलने जेल पहुंचे। 


एक साल के भीतर सलाखों के पीछे होंगे वानखेडे, मंत्री मलिक की एनसीबी अधिकारी को धमकी 

राकांपा प्रवक्ता और राज्य के अल्पसंख्यक विकास मंत्री नवाब मलिक ने एक बार फिर एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे पर निशाना साधा है। मलिक ने आरोप लगाया है कि वानखेडे ने बॉलीवुड से जुड़े  कुछ लोगों को जानबूझकर निशाना बनाया और फिर मालदीव और दुबई में जाकर उनसे वसूली की। मलिक ने वानखेडे और उनके परिवार की मालदीव व दुबई की तस्वीरें जारी की और उनके वहां जाने पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि वे एक साल के भीतर वानखेडे को सलाखों के पीछे पहुंचा देंगे। वहीं वानखेडे ने आरोपों को पूरी तरह बेबुनियाद बताया है और कहा कि कैबिनेट मंत्री होते हुए भी मलिक सरासर झूठ बोल रहे हैं। मैं जिंदगी में कभी दुबई नहीं गया। मालदीव भी मैं वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना देकर उनकी इजाजत से परिवार के साथ गया था। इस मामले में मैं जल्द ही कानूनी कार्रवाई करूंगा। 

वानखेडे के समर्थन में मनसे 

वानखेडे की बहन जस्मीन वानखेडे ने भी आरोपों को गलत बताया। जस्मीन के साथ मनसे नेता शालिनी ठाकरे और अमय खोपकर ने पत्रकारों से बातचीत की। मनसे नेताओं ने दावा किया कि राकांपा कार्यकर्ता फिल्मी सेट पर जाकर वसूली करते हैं और वे जल्द ही इसका भंडाफोड़ करेंगे। वानखेडे की सफाई के बाद मलिक ने जस्मीन और वानखेडे की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए दावा किया कि वानखेडे भाई बहन 10 दिसंबर 2020 को दुबई के ग्रैड हयात होटल में थे और तस्वीरें वहीं की हैं। 

 

Tags:    

Similar News