नए वर्ष का तोहफा : 2 फरवरी से नागपुर-गोवा के बीच सीधी विमान सेवा

नए वर्ष का तोहफा : 2 फरवरी से नागपुर-गोवा के बीच सीधी विमान सेवा

Tejinder Singh
Update: 2019-12-18 16:51 GMT
नए वर्ष का तोहफा : 2 फरवरी से नागपुर-गोवा के बीच सीधी विमान सेवा

डिजिटल डेस्क, नागपुर। संतरानगरीवासियों के साथ ही आस-पास के क्षेत्र से गाेवा जाने वाले लोगों के लिए एक अच्छी खबर है। गोवा जाने के लिए सीधी विमान सेवा आरंभ हो रही है, जिससे खर्च के साथ ही समय की भी बचत होगी। गो एयर विमान कंपनी 2 फरवरी से यह सेवा आरंभ करने वाली है। जानकारी के अनुसार, हाल ही में गो एयर ने गोवा के लिए विमान सेवा आरंभ करने की घोषणा की है। नागपुर से गोवा के लिए कोई भी विमान न होने के कारण सैलानियों को काफी मशक्कत करनी पड़ती थी। यह विमान सेवा आरंभ होने के बाद से नागपुर उड़ान भरने वाले घरेलू विमानों के शहरों की संख्या 11 हो जाएगी।

यह है टाइम टेबल

नागपुर विमानतल से गो एयर का विमान क्रमांक 449 दोपहर 2 बजे उड़ान भरेगा और दोपहर 3.20 बजे गोवा विमानतल पर पहुंचेगा। वहीं, गो एयर का विमान क्रमांक 664 गोवा से दोपहर 3.50 बजे वापसी की उड़ान भरेगा और शाम 6 बजे नागपुर विमानतल पर पहुंचेगा।

अब तक यहां जाते थे विमान

नागपुर से 10 शहरों दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई, अहमदाबाद, बंगलुरु, पुणे, हैदराबाद, रायपुर और इंदौर के लिए विमान उड़ान भरते हैं, जबकि गोवा के आरंभ होने के बाद से 11 शहर हो जाएगी। वहीं शहर से शारजाह और दोहा, ऐसी 2 अंतरराष्ट्रीय उड़ानें भी हैं।

Tags:    

Similar News