बाइकों में सीधी भिड़ंत एक की मौत, एक गंभीर

बाइकों में सीधी भिड़ंत एक की मौत, एक गंभीर

Bhaskar Hindi
Update: 2021-06-10 10:39 GMT
बाइकों में सीधी भिड़ंत एक की मौत, एक गंभीर

डिजिटल डेस्क जबलपुर । पनागर थाना क्षेत्र में बड़ेरा रोड पर मंगलवार की रात बाइक सवारों में सीधी भिड़ंत हो गई। हादसे में एक बाइक चालक को सिर व हाथ, पैर में गंभीर चोटें आईं थीं और उसे इलाज के लिए शासकीय अस्पताल ले जाया गया जहाँ उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुँची और मर्ग कायम कर टक्कर मारने वाले आरोपी बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। 
पुलिस के अनुसार एक्सीडेंट में घायल की मौत होने की सूचना पर पहुँची पुलिस को ग्राम डोंगर बड़ेरा निवासी इंद्र कुमार भूमिया ने बताया कि वह अपने साले के लड़के विनोद भूमिया उम्र 28 वर्ष के साथ बाइक से सामान खरीदने के लिए कुशनेर गये थे। एक बाइक को विनोद भूमिया चला रहा था और दूसरी बाइक में वह अपने फूफा प्रताप भूमिया के साथ चल रहा था। बाजार से सामान लेकर सभी अपने गाँव लौट रहे थे। जैसे ही वे लोग बड़ेरा मोड़ के पास पहुँचे सामने से तेज गति आ रही बाइक क्रमांक एमपी 20 एनजी 2080 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए विनोद की बाइक को टक्कर मार दी। 
बाइक की टक्कर लगने से विनोद सड़क पर गिरा और उसके सिर, माथे व कान और गले में गंभीर चोट लगी और वह मौके पर ही बेहोश हो गया। घटना की सूचना पर पहुँची 108 एम्बुलेंस की मदद से उसे इलाज के लिए शासकीय अस्पताल पनागर लेकर पहुँचे जहाँ उसकी मौत हो गई। वहीं टक्कर मारने वाला बाइक चालक बाइक लेकर कुशनेर की तरफ भाग गया।
 

Tags:    

Similar News