कार ने दो युवकों को रौंदा, भीड़ ने कार को किया आग के हवाले

कार ने दो युवकों को रौंदा, भीड़ ने कार को किया आग के हवाले

Bhaskar Hindi
Update: 2018-01-23 11:38 GMT
कार ने दो युवकों को रौंदा, भीड़ ने कार को किया आग के हवाले

 डिजिटल डेस्क जबलपुर। गढ़ा थाना अन्तर्गत सूपाताल के  सामने सोमवार रात 12 बजे एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक सवार दो युवकों को मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद स्कार्पियो चालक भाग गया। इसके बाद नाराज भीड़ ने स्कार्पियो में आग लगा दी। आग से स्कार्पियो जलकर खाक हो गई। फायर बिग्रेड पर भी भीड़ ने पथराव कर दिया। पुलिस ने आकर भीड़ को खदेड़ा। इसके बाद स्कार्पियो की आग बुझाई गई, लेकिन तब तक स्कार्पियो जलकर खाक हो गई थी।
पुलिस ने बताया कि रात 12 बजे स्कार्पियो क्रमांक एमपी-20-सीजी-5209 मेडिकल कॉलेज से जबलपुर की तरफ जा रही थी। वहीं विपरीत दिशा से बाइक क्रमांक एमपी-20-एनबी-1705 में बेदी नगर निवासी 25 वर्षीय सोहित मिश्रा और भीकमपुर चरगवां निवासी 28 वर्षीय नेतराम लोधी आ रहे थे। सूपाताल  के सामने तेज रफ्तार स्कार्पियो ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही दोनों युवकों की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पश्चिम के विधायक तरुण भानोट भी मौके पर पहुंच गए।
बेकाबू हुई भीड़
 घटना में मृत सोहित मिश्रा बेदी नगर का रहने वाला था। जानकारी मिलते ही सोहित के परिजन और पड़ोसी मौके पर पहुंच गए। देखते ही देखते मौके पर 500 से अिधक लोग एकत्र हो गए। उन्होंने स्कार्पियो में आग लगा दी।
फायर बिग्रेड को रोका
आग बुझाने पहुंची फायर बिग्रेड को भीड़ ने रोकने का प्रयास किया, जब फायर बिग्रेड नहीं रुकी तो भीड़ ने पथराव करना शुरू कर दिया। पुलिस ने भीड़ को खदेड़ दिया। इसके बाद जाकर आग बुझाई गई।
सड़क पर रखे हैं बैरीकेट्स
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटनास्थल से कुछ पहले सड़क के बीच में बैरीकेट्स रखे हुए थे। बैरीकेट्स की वजह से स्कार्पियो चालक नियंत्रण खो दिया होगा। इसके बाद उसने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी।
स्कार्पियो चोरी होने की सूचना
 घटना के आधे घंटे बाद गढ़ा पुलिस को सूचना दी गई कि स्कार्पियो क्रमांक एमपी-20-सीजी-5209 शहपुरा के एक ढाबे से चोरी हो गई है। पुलिस सूचना की तस्दीक में जुटी हुई है। परिवहन विभाग के रिकॉर्ड के अनुसार स्कार्पियो पिपरिया कनिया भैरवघाट शहपुरा निवासी कृष्णा सिंह के नाम पर रजिस्टर्ड है।   

 

Similar News