पेड़ पर लटकी मिली सरपंच के बेटे की लाश, हत्या की आशंका

मौके पर पहुँची पुलिस, जाँच में जुटी पेड़ पर लटकी मिली सरपंच के बेटे की लाश, हत्या की आशंका

Abhishek soni
Update: 2022-01-19 17:35 GMT
पेड़ पर लटकी मिली सरपंच के बेटे की लाश, हत्या की आशंका


डिजिटल डेस्क जबलपुर। बेलखेड़ा थाना क्षेत्र के भैरोघाट गाँव के सरपंच के बेटे का शव खेत में एक पेड़ पर फंदे पर झूलता हुआ मिला। मृतक मारपीट के एक मामले में तीन दिन पहले जमानत पर छूटा था, उसके बाद से वह गायब था। मृतक का शव जमीन पर बैठने की मुद्रा में था और पेड़ की जिस डाली पर फंदा लगा था वो काफी पतली थी इसलिए गाँव वाले इसमें हत्या का शक जता रहे हैं।
बेलखेड़ा पुलिस ने बताया कि भैरोघाट निवासी सरपंच शंकर सिंह लोधी का बेटा 42 वर्षीय प्रहलाद लोधी ने तीन दिन पहले नशे की हालत में चाचा मूरत सिंह के नौकर बेड़ीलाल के साथ मारपीट की थी जिसे िगरफ्तार कर लिया गया था, प्रहलाद की जमानत गाँव के नवल लोधी ने कराई थी लेकिन मंगलवार को भैरोघाट से 10 किमी दूर पिपरिया गाँव में मालगुजार अनिल सिंह ठाकुर के खेत में झाड़ के पास उसकी लाश मिली। अनिल सिंह के खेत की चारों ओर से फेंसिंग हुई है। कुछ दिन पहले ही सिंचाई भी हुई थी। उनके खेत में गाय घुस गई थी। नौकर गाय को हांकने पहुँचा था, तब उसने प्रहलाद की लाश को देखा।
हत्या या आत्महत्या जाँच शुरू
मृतक प्रहलाद लोधी की रिश्तेदारी पिपरिया गाँव में है। उसकी बुआ वहाँ रहती हैं। लाश मिलने की खबर पाकर पहुँचे बुआ के बेटों ने शव की पहचान की है। पुलिस का कहना है कि घटना के पीछे क्या कारण है, प्रहलाद की हत्या की गई या उसने आत्महत्या की है, इसको लेकर सभी पहलुओं पर जाँच की जा रही है।
जिसने देखा उसने कहा हत्या है
घटनास्थल पहुँचे लोगों में जिसने भी प्रहलाद को फंदे पर लटका देखा उसी ने कहा किया हत्या का मामला है। पेड़ की पतली सी डाल में लगभग बैठी हुई मुद्रा में फाँसी लगने से किसी की मौत नहीं हो सकती। वह डाल मृतक का वजन भी नहीं सह पा रही और पूरा शव जमीन पर लगभग बैठा हुआ है। मृतक की पत्नी स्नेहलता, बेटी कृष्णा, वैशाली एवं पुत्र भूपेंद्र प्रहलाद की मौत से बदहवास हैं।

Tags:    

Similar News