होटल में बुलाकर युवती से किया दुष्कर्म, आरोपी होटल कर्मी के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

होटल में बुलाकर युवती से किया दुष्कर्म, आरोपी होटल कर्मी के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

Bhaskar Hindi
Update: 2021-04-10 16:53 GMT
होटल में बुलाकर युवती से किया दुष्कर्म, आरोपी होटल कर्मी के खिलाफ दर्ज हुआ मामला



डिजिटल डेस्क जबलपुर। सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित एक होटल में बुलाकर युवती से दुष्कर्म किए जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पीडि़ता ने बताया कि आरोपी उसे शादी का झाँसा देकर शहर लाया था और यहाँ होटल में बुलाकर उसका दैहिक शोषण किया। युवती की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।
पुलिस के अनुसार थाने पहुँची 28 वर्षीय पीडि़ता ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वर्ष 2018 में आसिफ खान नामक युवक उसे शादी का झाँसा देकर अपने साथ जबलपुर लेकर आया था। यहाँ वह सिविल लाइन स्थित होटल पोलो मैक्स में नौकरी करता था। यहाँ लाने के बाद आसिफ ने उसे कई बार होटल में बुलाया और उसका दैहिक शोषण किया। उसके बाद वह शादी करने से इनकार कर रहा है। आरोपी द्वारा शादी से इनकार किए जाने पर वह वापस नरसिंहपुर लौटी और वहाँ पर मामला दर्ज कराया। पुलिस ने जीरो पर मामला दर्ज कर केस डायरी सिविल लाइन थाने भेजी है। उक्त प्रकरण में पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।
-झाँसा देकर युवती से दुराचार
इसी तरह पनागर थाने में एक 26 वर्षीय युवती ने दुराचार की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस के अनुसार थाने पहुँची युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि कंदराखेड़ा निवासी सोनू विकास ठाकुर का उसके घर आना-जाना था। विगत 14 जून को विकास ने युवती को मिलने के लिए बुलाया और फिर उसे अपने किसी दोस्त के खंडहरनुमा मकान में ले गया। वहाँ जबरन उसका दैहिक शोषण किया। विरोध करने पर शादी का झाँसा देकर शांत करा दिया अब शादी से इनकार कर रहा है। मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

 

Tags:    

Similar News