दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया युवक कैनाल में डूबा

दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया युवक कैनाल में डूबा

Bhaskar Hindi
Update: 2021-07-11 18:00 GMT
दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया युवक कैनाल में डूबा

डिजिटल डेस्क जबलपुर। खमरिया थाना क्षेत्र के ग्राम वीरनेर में रविवार की दोपहर दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने पहुँचा युवक कैनाल में डूब गया। साथी को कैनाल में डूबता देख साथियों ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन वह कैनाल में बह गया। इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुँची और होमगार्ड के गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू शुरू किया गया। करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद युवक का शव कैनाल से बरामद किया गया। शव बरामद होने पर मर्ग कायम कर पुलिस ने प्रकरण जाँच में लिया है।
पुलिस के अनुसार कांचघर हनुमान टोरिया निवासी गिरधारीलाल पाल उम्र 37 वर्ष अपने दोस्तों मोहित शर्मा, मुन्ना लाल शर्मा, चंद्रिका प्रसाद दुबे, दिनेश विश्वकर्मा, प्रफुल्ल दुबे आदि के साथ पिकनिक मनाने के लिए बाइकों से वीरनेर पहुँचे थे। वहाँ पहुँचने के बाद गिरधारीलाल पाल कैनाल में नहाने के लिए कूदा और गहरे में चला गया। उसे नहर में डूबता देख साथियों ने मदद की गुहार लगाई और आसपास के ग्रामीणों की मदद से उसकी तलाश शुरू की गई, वहीं खमरिया थाने में सूचना दी गई। सूचना पाकर होमगार्ड की टीम मौके पर पहुँची और युवक की तलाश शुरू की। घटनास्थल से कुछ मीटर की दूरी पर उसका शव बरामद किया गया।
दूसरी बार नहाने गया मृतक-
पुलिस के अनुसार पूछताछ के दौरान मृतक के साथियों ने बताया कि सभी ने वहाँ पहुँचकर पहले स्नान किया और फिर खाना खाकर लौटने की तैयारी में थे। दोपहर करीब डेढ़ बजे गिरधारीलाल ने अपने दोस्तों से कहा कि वह फिर नहाने जा रहा है और कैनाल में छलांग लगाई और कुछ ही देर में वह डूब गया था।
घटनास्थल पर पहुँचे परिजन-
वीरनेर कैनाल में हुए हादसे की जानकारी लगने पर गिरधारीलाल पाल के परिजन मौके पर पहुँच गये। शाम साढ़े 4 बजे के करीब जैसे ही गिरधारी का शव नहर से निकाला गया वहाँ मातम का माहौल छा गया। परिजनों व दोस्तों का रो-रोकर बुरा हाल था।  

 

Tags:    

Similar News