बर्तन साफ करते-करते कर दिए जेवरों पर हाथ साफ, ठग हुए मौके से फरार, पुलिस ने किया मामला दर्ज

बर्तन साफ करते-करते कर दिए जेवरों पर हाथ साफ, ठग हुए मौके से फरार, पुलिस ने किया मामला दर्ज

Bhaskar Hindi
Update: 2018-12-22 15:17 GMT
बर्तन साफ करते-करते कर दिए जेवरों पर हाथ साफ, ठग हुए मौके से फरार, पुलिस ने किया मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। बर्तनों को साफ करते-करते दो ठगों ने सोने-चांदी के जेवरातों पर हाथ साफ कर दिया। मामला घमापुर का है, जहां बर्तन साफ करने आए दो ठगों ने पहले तो एक महिला के बर्तनों को चमकाया और महिला को अपने जाल में फंसाते हुए, जेवरों को चमकाने की बात कहकर उसके जेवरात लेकर फरार हो गए। ठगी की शिकार हुई महिला रोते-रोते थाने पहुंची और इस पूरे मामले की रिपोर्ट दर्ज करायी है।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
घमापुर के झामनदास चौक के पास रहने वाली महिला जय चेतवानी के घर आए दो ठगों ने बर्तन साफ करने का कहकर सोने के जेवरों पर हाथ साफ कर दिया। ठगों द्वारा जेवर चोरी किए जाने से घबराई महिला ने देर रात थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

पानी मंगाया और जेवर लेकर हो गए फरार
पुलिस के अनुसार द्वारका नगर झामनदास चौक घमापुर निवासी श्रीमति जया चेतवानी उम्र 48 वर्ष के घर दिन के वक्त दो व्यक्ति आए, जिन्होंने जया से कहा कि वे बर्तन साफ करते हैं, जिसपर जया ने उन्हे घर का एक बर्तन दे दिया। ठगों ने चंद पल में बर्तन साफ करके दे दिया। बर्तन के बाद ठगों ने महिला को अपने जाल में फंसाते हुए कहा कि वे सोने के जेवर भी इसी तरह चमका देते हैं, ठगों की बातों में फंसी जया ने सोने की तीन चूड़ियां, कान के टाप्स व अंगूठी उतार दे दी। ठगों ने एक बर्तन में पानी मंगाया और जेवर व हल्दी सहित अन्य केमिकल डाल दिए। इसके बाद ठगों ने महिला ने गरम पानी लाने के लिए कहा, जैसे ही जया गरम पानी लेने के लिए अंदर गई, तभी दोनों ठग जेवर लेकर मौके से भाग गए।

बाहर आयी तो उड़ गए होश
इस संबंध में पुलिस ने बताया कि जया चेतवानी बाहर आई तो उसके होश उड़ गए। उसने देखा तो पता चला जेवर साफ करने आए दो युवक गायब है, बर्तन में रखे उनके जेवर भी नहीं हैं।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
जया ने तत्काल पति व बेटे को फोन करके बुलाया। देखते ही देखते आसपास के लोग भी एकत्र हो गए। सभी ने दोनों ठगों की तलाश की, लेकिन वे पकड़े नहीं जा सके हैं। पुलिस आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। फुटेज में दोनों युवक बिना नम्बर की मोटर साइकल में जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ठगों की तलाश शुरु कर दी है।

Similar News