विस्तारा ने दिया आरोपों के जवाब में कार्रवाई का आश्वासन

इरफान पठान विस्तारा ने दिया आरोपों के जवाब में कार्रवाई का आश्वासन

IANS News
Update: 2022-08-26 10:01 GMT
विस्तारा ने दिया आरोपों के जवाब में कार्रवाई का आश्वासन
हाईलाइट
  • कहा - आवश्यकतानुसार सभी सुधारात्मक उपाय करेंगे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। विस्तारा ने क्रिकेटर इरफान पठान द्वारा लगाए गए आरोपों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है कि मुंबई से दुबई की यात्रा के दौरान उन्हें और उनके परिवार को एयरलाइन के साथ मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

बृहस्पतिवार शाम को एक ट्वीट में, एयरलाइन ने कहा कि उन्होंने घटना पर ध्यान दिया है और आवश्यकतानुसार सभी सुधारात्मक उपाय करेंगे।

बुधवार को माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म में अपने अनुभव को साझा करते हुए, क्रिकेटर ने कहा, आज, मैं विस्तारा फ्लाइट यूके-201 से मुंबई से दुबई की यात्रा कर रहा था। चेक-इन काउंटर पर, मुझे बहुत बुरा अनुभव हुआ, विस्तारा अनजाने में था मेरी टिकट श्रेणी को डाउनग्रेड कर रहा था जो एक कन्फर्म बुकिंग थी।

मुझे काउंटर पर डेढ़ घंटे इंतजार करना पड़ा। मेरे साथ, मेरी पत्नी, मेरी आठ महीने की बच्ची और पांच साल के बच्चे को भी इन मुश्किलों से जूझना पड़ा।

उन्होंने आगे बताया, ग्राउंड स्टाफ का रवैया काफी खराब रहा। कुछ यात्रियों को भी इसी तरह के अनुभव से गुजरना पड़ा। मुझे समझ में नहीं आता कि उन्होंने फ्लाइट को ओवरसोल्ड क्यों किया और इसे प्रबंधन द्वारा भी कैसे मंजूरी दी गई? मैं संबंधित अधिकारियों से इन घटनाओं पर तत्काल कार्रवाई करने का अनुरोध करूंगा ताकि किसी को भी मेरे जैसा अनुभव न हो।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News