जीवन की रक्षा करेगी टेस्ला, स्पेसएक्स इसे पृथ्वी से आगे बढ़ाएगी : मस्क

इलेक्ट्रिक वाहन जीवन की रक्षा करेगी टेस्ला, स्पेसएक्स इसे पृथ्वी से आगे बढ़ाएगी : मस्क

IANS News
Update: 2022-07-16 12:00 GMT
जीवन की रक्षा करेगी टेस्ला, स्पेसएक्स इसे पृथ्वी से आगे बढ़ाएगी : मस्क

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क ने कहा है कि इलेक्ट्रिक वाहन कंपनी पृथ्वी और उसकी अंतरिक्ष कंपनी पर जीवन की रक्षा करने के लिए इसे पृथ्वी से आगे बढ़ाने के लिए है। टेक अरबपति ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अपने उपक्रमों पर अपनी राय व्यक्त की।

मस्क ने लिखा, टेस्ला पृथ्वी पर जीवन की रक्षा करने के लिए है, स्पेसएक्स जीवन को आगे बढ़ाने के लिए है। एक यूजर के जवाब में उन्होंने कहा कि अगर महंगाई शांत होती है तो कंपनी की योजना अपनी कार की कीमतें कम करने की है। पिछले महीने, मस्क के स्वामित्व वाली टेस्ला ने एक बार फिर अपनी इलेक्ट्रिक कारों की कीमतों में अपने पूरे लाइनअप में वृद्धि की, कुछ मॉडलों में 6,000 डॉलर तक की बढ़ोतरी हुई। इस बीच, एक रिपोर्ट में कहा गया है कि इलेक्ट्रिक कार कंपनी टेस्ला ने अपने सैन मेटो कार्यालय से कर्मचारियों की छंटनी की थी, जिसमें 276 कर्मचारी कार्यरत थे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News