जश्न हुआ फीका : दही हांडी के दौरान 2 गोविंदाओं की जान गई, 117 घायल

जश्न हुआ फीका : दही हांडी के दौरान 2 गोविंदाओं की जान गई, 117 घायल

Bhaskar Hindi
Update: 2017-08-16 04:19 GMT
जश्न हुआ फीका : दही हांडी के दौरान 2 गोविंदाओं की जान गई, 117 घायल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मंगलवार को मुंबई और उसके आसपास के इलाकों में दही हांडी के कार्यक्रम में 2 गोविंदाओं के जान चली गई, जबकि लगभग 117 लोगों के घायल होने की खबर है। मुंबई के पालघर और ऐरोली में दही हांडी के कार्यक्रम के दौरान 2 गोविंदाओं की मौत हो गई। जिसमें से एक की मौत मिर्गी आने से और दूसरे की मौत करंट लगने से हो गई। इनमें से एक की मौत तो मौके पर ही हो गई जबकि दूसरे को घायल हालत में हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई। हालांकि महानगर पालिका ने पीटीआई को 45 घायलों की पुष्टि की है। 

पालघर में मिर्गी का दौरा आने से हुई मौत

पालघर में 21 साल का रोहन किनी दही हांडी के कार्यक्रम में गोविंदा बना था, वो शाम को जब मटकी फोड़ने के लिए ह्यूमन पिरामिड बनाया गया तो वो ऊपर से गिर गया। नीचे गिरने की वजह से रोहन को मिर्गी का दौरा आ गया और उसकी मौत हो गई। पालघर में ये हादसा करीब 6:30 बजे हुआ। 

करंट लगने से गई जान

वहीं एक दूसरे गोविंदा की जान जाने की घटना ऐरोली में हुई। यहां पर जयेश सार्ले नाम का युवक स्कूल में हुए दही हांडी का कार्यक्रम अटेंड करने गया था, लेकिन वहां जयेश स्कूल के गेट के पास बिजली के खुले तार की चपेट में आ गया। इसके बाद जयेश को फौरन हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन वहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

117 लोगों के घायल होने की खबर

मुंबई में कई जगहों पर दही हांडी का कार्यक्रम रखा गया था, जहां अलग-अलग जगहों पर 117 लोगों के घायल होने की खबर है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, BMC के पास रात 9 बजे तक 117 लोगों के घायल होने की खबर थी। जबकि कई खबरों में 197 लोगों के घायल होने का बताया जा रहा है। 

Similar News