एक्टर दिलीप कुमार की तबियत बिगड़ी, डॉक्टरों ने दी आराम की सलाह

एक्टर दिलीप कुमार की तबियत बिगड़ी, डॉक्टरों ने दी आराम की सलाह

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-28 18:50 GMT
एक्टर दिलीप कुमार की तबियत बिगड़ी, डॉक्टरों ने दी आराम की सलाह

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर दिलीप कुमार की तबियत अचानक खराब हो गई है, हाल ही में आई जानकारी के मुताबिक दिलीप कुमार को हल्का निमोनिया है। दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट से ये जानकारी सामने आई है। मंगलवार को उन्हें माइनर निमोनिया की वजह से डायलिसिस की जरूरत पड़ी। लेकिन अस्पताल में एडमिट होने के कुछ देर बाद ही डॉक्टर ने उन्हें घर पर रहकर आराम करने की सलाह दी है। बता दें कि इससे पहले किडनी की समस्या को लेकर काफी दिनों तक अस्पताल में रहे थे।

94 वर्षीय दिलीप कुमार के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से किए गए एक ट्वीट में कहा गया कि "साब को हल्का निमोनिया हुआ है। उन्हें आराम की सलाह दी गई है। अल्लाह का शुक्र है कि सारी चीजें सामान्य हैं। साब की तबीयत अब बेहतर है। आप दुआ कीजिए।

गौरतलब है कि इसी साल अगस्त में भी दिलीप कुमार को अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। पहले उन्हें आईसीयू में रखा गया था, फिर हालत सुधरने पर उन्हें स्पेशल रूम में शिफ्ट कर दिया गया था।

बता दें कि दिलीप कुमार के पारिवारिक मित्र, फैसल फारूकी, ने यह जानकारी देने के लिए ट्विटर हैंडल का इस्तेमाल किया। इससे पहले अगस्त में किडनी से जुड़ी तकलीफ होने के कारण दिलीप कुमार को आठ दिन तक अस्पताल में रहना पड़ा था। 

Similar News