बिहार में कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में वायु सेना ने बरसाए फूल

बिहार में कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में वायु सेना ने बरसाए फूल

IANS News
Update: 2020-05-03 08:31 GMT
बिहार में कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में वायु सेना ने बरसाए फूल

पटना, 3 मई (आईएएनएस)। कोरोना के खिलाफ जंग में भागीदारी निभा रहे कोरोना वारियर्स के सम्मान में रविवार को भारतीय वायु सेना देश के कई हिस्सों में फूलों की बारिश कर रही है। इसी कड़ी में बिहार में भी कोरोना वारियर्स के सम्मान में उनके ऊपर फूलों की बारिश की गई। इस सम्मान को पाकर स्वास्थ्ययकर्मी भी खुश दिखे।

वायु सेना के हेलिकॉप्टर ने पटना के कोविड अस्पतालों के ऊपर फूलों की बारिश की। वायु सेना के जवान और अधिकारियों द्वारा हेलिकॉप्टर से उड़ान भर कर पटना के दो अस्पतालों एम्स और नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल के चिकित्सकों, कर्मचारियों के ऊपर आसमान से फूल बरसाए गए। इस दौरान चिकित्सक, नर्से, स्वास्थ्यकर्मी भी अस्पताल से बाहर निकले और हाथ हिलाकर उनका सम्मान स्वीकार किया।

इस सम्मान को पाकर स्वास्थ्यकर्मी खुश दिखे। स्वास्थ्यकर्मियों ने कहा कि जो सेना हमारी रक्षा करती है, उनके द्वारा सम्मान पाना बड़ी बात है। स्वास्थ्यकर्मियों ने कहा कि इससे उत्साह बढ़ा है।

पटना एम्स की चिकित्सक डॉ़ ममता अग्रवाल ने सेना द्वारा स्वास्थ्यकर्मियों को सम्मान दिए जाने पर कहा, सेना द्वारा सम्मान पाना बड़ी बात है। इससे समाज को भी एक संदेश गया है। स्वास्थ्यकर्मी तो अपना धर्म निभा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हमें भी सेना को सम्मान देना चाहिए। ये हैं तभी हम सुरक्षित हैं।

Tags:    

Similar News