अफरीदी के साथ SEX की बात कुबूल चुकी मॉडल की BIG BOSS में Entry

अफरीदी के साथ SEX की बात कुबूल चुकी मॉडल की BIG BOSS में Entry

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-03 18:15 GMT
अफरीदी के साथ SEX की बात कुबूल चुकी मॉडल की BIG BOSS में Entry

डिजिटल डेस्क, मुंबई। वैसे तो बिग बॉस का हर सीजन किसी ना किसी कॉन्ट्रोवर्शियल और बोल्ड सेलेब्रिटी को लेकर चर्चा में रहता है लेकिन इस बार उसकी फेहरिस्त में एक नाम और जुड़ गया है। ये नाम है भोपाल की विवादास्पद मॉडल अर्शी खान का। जिनका विवादों से काफी पुराना नाता रहा है। कभी इंडिया, पाकिस्तान के बीच हो रहे क्रिकेट मैच में कपड़े उतारकर डांस की बात को लेकर तो कभी पाकिस्तानी क्रिकेटर शहीद अफरीदी के साथ संबंध बनाए जाने को लेकर ये मॉडल विवादों में बनी रहती है।
 


 

अफरीदी से संबंध की बात को लेकर तो अर्शी के खिलाफ पाकिस्तान में फतवा भी जारी हो चुका है। फ़िलहाल अपनी बोल्ड इमेज के लिए मशहूर अर्शी ने बिग बॉस में एंट्री मारते ही अपने रंग दिखाने शुरू कर दिए हैं। शो के पहले दिन अर्शी अपने पुराने कॉन्ट्रोवर्शियल अफेयर पर बात करती दिखीं, यही नहीं उन्होंने शो के दौरान अफरीदी को महबूब भी कहा।अर्शी ने कहा अफरीदी मेरा महबूब है। वो बहुत अच्छा इंसान है।

 


 

वूट पर अपलोड हुआ है बिग बॉस का अनसीन क्लिप

गौरतलब है कि भोपाल की रहने वाली मॉडल अर्शी खान के विवादास्पद बयानों का एक वीडियो इंटरनेट पर अपलोड हुआ है। यह वीडियो कलर्स चैनल के ऑफिसियल वीडियो प्लेटफ़ॉर्म वूट ऐप पर अपलोड किया गया है। इस ऐप पर पहले एपिसोड के अनसीन हिस्से को अपलोड किया गया है। इस विडियो में अर्शी ने कहा है कि, "शाहिद अफरीदी के साथ तो मेरा बहुत मसला रहा है, लेकिन अफरीदी मेरे महबूब थे और रहेंगे भी। अफरीदी हमेशा से एक अच्छे इंसान रहे हैं, और मैं उनकी बहुत इज्जत करती हूं।"
 

 


सेक्स रैकेट मामले में हो चुकी है गिरफ्तारी

बता दें कि अर्शी खान का नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर शहीद अफरीदी के साथ जुड़ चुका है। अर्शी ने अफरीदी के साथ अपना अफेयर होने का दावा किया था। उसके बाद अर्शी ने 2016 में अफरीदी के बच्चे कि मां बनने का भी दावा किया था, जो बाद में पब्लिसिटी स्टंट निकला। बता दें कि अर्शी को पुणे में सेक्स रैकेट के एक मामले में भी गिरफ्तार किया जा चुका है। जिसके बाद इस मॉडल ने पुलिस पर 15 लाख रुपये मांगने के साथ शारीरिक संबंध बनाने की मांग रखने का दावा कर के खलबली मचा दी थी। 

 

Similar News