पश्चिम बंगाल में बिहार के मंत्री की होटल सोनार बंगला में पिटाई

पश्चिम बंगाल में बिहार के मंत्री की होटल सोनार बंगला में पिटाई

Bhaskar Hindi
Update: 2018-01-02 04:18 GMT
पश्चिम बंगाल में बिहार के मंत्री की होटल सोनार बंगला में पिटाई

डिजिटल डेस्क, पटना। पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में मंदिर नगरी तारापीठ के एक होटल के कर्मचारियों ने बिहार के मंत्री सुरेश शर्मा की जमकर पिटाई कर दी। बिहार सरकार के शहरी विकास एवं आवास मंत्री सुरेश शर्मा को उनके समर्थकों के साथ होटल सोनार बंगला में पीटा गया। मंत्री जी सुरक्षा कर्मियों के साथ तारापीठ दर्शन और पूजन के लिए गए थे। शर्मा ने तारापीठ थाने को पिटाई किए जाने की सूचना दी है। बता दें कि सुरेश शर्मा मुजफ्फरपुर के बीजेपी विधायक हैं।

एयरकंडीशन कमरे को लेकर हुआ विवाद 

मंत्री सुरेश शर्मा के आरोपों का होटल के अधिकारियों ने खंडन किया है। बताया जाता है कि शर्मा की पिटाई पर तारापीठ में जमकर हंगामा हुआ। उनकी गाड़ी छुड़ा ली गई और उनके कई समर्थकों और स्टाफ को रोके रखा गया है। सुरेश शर्मा दर्शन के बाद सबसे बड़े होटल सोनार बंगला में ठहरने के लिए पहुंचे। वहां उनके नाम का कमरा पहले से बुक था, बुकिंग एयरकंडीशन कमरे की थी, लेकिन झगड़ा इस बात को लेकर शुरू हुआ कि मौसम जब ठंडा है तो एयरकंडीशन कमरे का पैसा क्यों दें। 

होटल मैनेजमेंट ने लगाया मंत्री और समर्थकों पर आरोप

होटल मैनजमेंट एयरकंडीशन कमरे का चार्च लेना चाहते थे, लेकिन मंत्री सुरेश शर्मा यह पैसा नहीं देना चाहते थे। बस इसी बात पर विवाद बढ़ गया। इसी दौरान सुरेश शर्मा के साथ मौजूद सिक्यूरिटी गार्ड ने होटल के रिसेप्शन पर बैठे व्यक्ति को पीट दिया। घटना के बाद बीरभूम जिले के एसपी ने कहा कि मंत्री के लोगों ने होटल सोनार बंगला के स्‍टाफ के साथ पहले दुर्व्यवहार किया। उन्‍होंने कहा कि मंत्री के गार्ड और समर्थकों ने मारपीट के बाद होटल के स्‍टाफ को गोली मार देने की धमकी दी थी।

सीएम नीतीश कुमार ने लिया संज्ञान

पुलिस ने इस मामले में होटल सोनार बंगला के भीतर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू कर दी है। पुलिस मंत्री की शिकायत की भी जांच कर रही है। मंत्री के निजी सचिव एस कुमार ने बताया कि सुरेश शर्मा के साथ कथित तौर पर बदसलूकी की गई और उनके लोगों पर हमला किया गया। होटल के प्रबंधक सुनील गिरी ने हालांकि आरोपों का खंडन किया है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस घटना को संज्ञान में लिया है और पश्चिम बंगाल की सरकार से बात की है।
 

Similar News