बिहार: सुपौल में बस और ट्रक की सीधी टक्कर, 2 की मौत, 50 से ज्यादा जख्मी

बिहार: सुपौल में बस और ट्रक की सीधी टक्कर, 2 की मौत, 50 से ज्यादा जख्मी

Bhaskar Hindi
Update: 2018-05-08 06:43 GMT
बिहार: सुपौल में बस और ट्रक की सीधी टक्कर, 2 की मौत, 50 से ज्यादा जख्मी

डिजिटल डेस्क, सुपौल। बिहार के सुपौल में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। बस और ट्रक की सीधी टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं 50 से अधिक यात्री घायल हो गए। घटना राघोपुर थाना क्षेत्र के गांधीनगर की है। बस पटना से किशनगंज जा रही थी इसी दौरान वो ट्रक से टकरा गई और NH 57 के नीचे गड्ढे में गिर पड़ी। स्थानीय ग्रामीणों ने तत्काल खिड़की और गेट को काटकर घायलों को बाहर निकाला और पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

जानकारी के अनुसार बस देर रात पटना से किशनगंज के लिए खुली थी, सभी घायलों का इलाज स्‍थानीय अस्‍पताल में किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि दुघर्टना उस समय हुई, जब बस धर्मपट्टी गांव के निकट सामने से टर्न ले रहे एक ट्रक के कारण संतुलन खो बैठी। इस कारण चालक ने बस से नियंत्रण खो दिया और वह सड़क किनारे एक चाय-पान की दुकान को तोड़ते हुए बस गड्ढे में गिर गई।

 

 

 

स्‍थानीय लाेगों के अनुसार धर्मपट्टी स्थित एक धर्मकांटा पर हमेशा बड़ी गाड़ियां लगी रहती हैं। इससे दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। प्रशासन को इसकी सूचना देने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। बता दें कि रविवार को भी सुपौल में एक बड़ा हादसा हुआ था। जिसमें स्‍कूली बच्‍चों और शिक्षकों से भरी एक बस पलट गई थी। इस घटना में बस में छात्र-छात्राओं, शिक्षक और रसोइया सहित कुल 52 लोग सवार थे जो घायल हो गए। पूर्णिया से स्कूली बच्चों को परिभ्रमण कराने निकली बस रविवार को सुपौल बलुआ बाजार स्थित मुख्य नहर मोड़ के पास पलट गई। हादसा एसएच 91 पर हुआ। घटना का कारण था कि ड्राइवर ने शराब पी रखी थी। ड्राइवर घटना के बाद से ही फरार है। 

Similar News