CM नीतीश कुमार लिखेंगे केंद्र को चिट्ठी, बोले- पॉर्न साइट्स पर लगे बैन

CM नीतीश कुमार लिखेंगे केंद्र को चिट्ठी, बोले- पॉर्न साइट्स पर लगे बैन

Bhaskar Hindi
Update: 2019-12-07 05:06 GMT
CM नीतीश कुमार लिखेंगे केंद्र को चिट्ठी, बोले- पॉर्न साइट्स पर लगे बैन

डिजिटल डेस्क, गोपालगंज। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रदेश के गोपालगंज जिले में शुक्रवार को एक सभा को संबोधित करते हुए पॉर्न साइट्स को बैन करने की मांग उठाई। सीएम नीतीश ने देश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे अपराधों के लिए पॉर्न साइट्स को जिम्मेदार बताया है। उन्होंने कहा कि "पॉर्न साइट पर गंदी चीजें दिखाई जाती हैं, जिससे युवाओं की मानसिकता बिगड़ती है। इसी के चलते इस पर तत्काल रोक लगा देनी चाहिए।"

 

 

केंद्र को लिखेंगे चिट्ठी

नीतीश कुमार ने कहा कि "इंटरनेट का दुरूपयोग किया जा रहा है और युवाओं पर इसका असर गलत पड़ रहा है।" उन्होंने बताया कि "हमने तय किया है कि हम केंद्र सरकार को पत्र लिखकर बिहार सहित सारे देश में पॉर्न साइट्स पर रोक लगाने की मांग करेंगे, जिससे कोई भी ऐसी अश्लील चीजें न देख सके।" बता दें कि हाल ही में बिहार के बक्सर और समस्तीपुर में युवतियों को जलाकर उनकी हत्या कर देने की घटना सामने आई थी, जिसके बाद सीएम नीतीश ने यह बयान दिया है।

इसके अलावा सीएम नीतीश ने पॉर्न साइट्स पर बैन लगाने की बात उस वक्त कही है, जब शुक्रवार को हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप करने वाले चारों आरोपी पुलिस एनकाउंटर में मारे गए। आपको जानकारी दे दें कि पुलिस, चारों आरोपियों को शुक्रावार की रात 3.30 बजे उसी जगह लेकर गई, जहां आरोपियों ने महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम देने के बाद उसे जलाया था। इस दौरान आरोपियों ने मौके से भागने की कोशिश की और पुलिस ने उनका एनकाउंटर कर दिया।

क्या था मामला ?

दरअसल 27 नवम्बर को हैदराबाद नेश्नल हाईवे 44 से एक वेटरिनरी डॉक्टर अपने घर की तरफ जा रही थी। इस दौरान उसकी स्कूटी खराब हो गई। कुछ लोग उसके पास आए और उसे मदद की पेशकश की। इसके बाद आरोपियों ने उसके सा​थ रेप कर, जिंदा जला दिया। इस घटना से पूरे देश में आक्रोश का माहौल बन गया। देशभर में डॉक्टर के जस्टिस के लिए लोगों ने प्रदर्शन किया। यहां तक कि न्याय के लिए संसद में बवाल तक हो गया।

Tags:    

Similar News