मोदी ने अन्याय की सरकार चलाई, हम न्याय की सरकार चलाएंगे: राहुल

मोदी ने अन्याय की सरकार चलाई, हम न्याय की सरकार चलाएंगे: राहुल

Bhaskar Hindi
Update: 2019-05-03 10:18 GMT
मोदी ने अन्याय की सरकार चलाई, हम न्याय की सरकार चलाएंगे: राहुल

डिजिटल डेस्क, रीवा। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चुनाव प्रचार के लिए शुक्रवार को मध्य प्रदेश के रीवा पहुंचे। यहां जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा, नरेंद्र मोदी ने पांच साल तक "अन्याय" की सरकार चलाई, अब हम "न्याय" की सरकार चलाएंगे। राहुल ने कहा,अब मोदी जी भी चौकीदार बोलने से डर रहे हैं, क्योंकि "चौकीदार" बोलते ही जनता कहती है- चोर है। 

राहुल गांधी ने कहा, देश को लगा था मोदी किसान, मजदूर की चौकीदारी करेंगे लेकिन उन्होंने चोरी की। उन्होंने लोगों का पैसा अनिल अंबानी के जेब में डाला। मोदी रोजगार की बात नहीं करते हैं। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा,  मुझे बताया गया कि इस जिले में नोटबंदी और जीएसटी के कारण 12 हजार छोटे बिजनेस बंद हुए। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि मोदी ने आपकी जेब से पैसा निकाला। उन्होंने आपको लाइन में खड़ा किया और आपका पैसा नीरव मोदी और विजय माल्या को दिया।

राहुल गांधी ने कहा, नीरव मोदी, विजय माल्या ने कर्ज लिया, लेकिन वो जेल के बाहर हैं। किसान 10 हजार का कर्ज लेता है तो वो जेल के अंदर होता है। 2019 में जीतने के बाद रीवा का कोई भी किसान कर्ज नहीं लौटाने पर जेल नहीं जाएगा। राहुल ने रोजगार के मुद्दे को लेकर कहा, पीएम मोदी ने युवाओं को धोखा दिया। करोड़ों युवाओं से मोदी ने रोजगार छीना है। 22 लाख सरकारी पद आज भी खाली हैं। ये पद हम भरेंगे एक साल के अंदर। 10 लाख युवाओं को पंचायत में नौकरी देंगे। उन्होंने कहा, हमने फैसला लिया है कि 2019 में जीतने के बाद किसी भी य़ुवा को बिजनेस चालू करने के लिए सरकारी दफ्तर से इजाजत लेने की जरूरत नहीं पड़ेगी। 
 

Tags:    

Similar News